BHOPAL NEWS - सरपंचों में गैंगवार, 2 हत्याएं, भारी पुलिस बल तैनात

Bhopal Samachar
भोपाल जिले के नजीराबाद के ग्राम शुक्ला में शनिवार सुबह सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर सरपंच और पूर्व सरपंच के गुटों में खूनी संघर्ष में बदल गया। सरपंच और उसके संबंधियों ने दूसरे पक्ष पर डंडों व कुल्हाड़ी से हमला किया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। 

विवाद, अनुबंध समाप्त होने के बाद कुछ दिन पहले हटाए गए भंडार गृह की खाली हुई लगभग 50 एकड़ सरकारी जमीन पर कब्जा को लेकर हुआ था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी देहात भोपाल प्रमोद सिन्हा के मुताबिक, ग्राम शुक्ला में सरकार ने भंडार गृह हटाकर 50 एकड़ जमीन खाली कराई थी। इसके बाद गावं के पूर्व सरपंच व वर्तमान सरपंच का परिवार इस पर कब्जा करना चाहते थे। 

शनिवार सुबह रंगलाल गुर्जर, जसवंत गुर्जर और परिवार के अन्य सदस्यों का दूसरे पक्ष के भूरा गुर्जर, रूप सिंह गुर्जर, राधेश्याम गुर्जर एवं परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया। दोनों पक्षों में डंडे-कुल्हाड़ी चलने लगे। हमले में रंगलाल गुर्जर, जसवंत गुर्जर घायल हो गए। अस्पताल लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!