BHOPAL NEWS - डॉ प्रवीण ठाकुर और टीआई कमलजीत सिंह के बीच विवाद

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बैरागढ़ ​सिविल अस्पताल में पदस्थ डॉ प्रवीण ठाकुर और थाना प्रभारी कंमलजीत सिंह रंधावा के बीच विवाद हो गया। टीआई रंधावा के बीच विवाद हो गया। टीआई ने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर ठाकुर को हिरासत में लिया और मेडिकल करवाया। उनका दावा है कि ड्यूटी के समय डॉक्टर ठाकुर नशे में थे और उन्होंने पुलिस थाने द्वारा दी गई मेडिकल जांच नहीं की। 

डॉ ठाकुर ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की: आरोप

पुलिस की ओर से आरोप लगाया गया है कि बैरागढ़ ​सिविल अस्पताल में मंगलवार को ड्यूटी के वक्त डॉ. प्रवीण ठाकुर शराब पीकर पहुंचे। उन्होंने बैरागढ़ थाने से एक मामले में मेडिकल जांच कराने और डीएनए सैंपल की प्रक्रिया कराने आए पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की। सुबह नौ बजे पहुंचे पुलिसकर्मियों को दोपहर 12 बजे तक अस्पताल में बैठाकर रखा, लेकिन मेडिकल नहीं किया। थाना स्टाफ की ओर से इसकी सूचना बैरागढ़ थाना प्रभारी कमलजीत सिंह रंधावा को दी। थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तो पाया कि डॉ. ठाकुर नशे में झूम रहे थे। थाना प्रभारी ने इसकी शिकायत अस्पताल अधीक्षक डॉ. जेके जैन से की। इसके बाद मेडिकल किया गया।

पुलिस नहीं अस्पताल अधीक्षक की रिपोर्ट पर कार्रवाई करेंगे: सीएमएचओ

थाना प्रभारी ने बताया कि परसों रात में भी डॉ. ठाकुर शराब के नशे में अस्पताल में ड्यूटी पर थे। इस संबंध में जब अस्पताल के स्टाफ से बात की गई तो पता चला कि डॉ. ठाकुर अक्सर ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में रहते हैं। बताया गया है कि इनको पहले भी नोटिस दिए गए और सस्पेंड किया जा चुका है। सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर तिवारी का कहना है कि मुझे जानकारी मिली है, अस्पताल अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है, इसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!