BHOPAL NEWS - सोम डिस्टलरी के पार्टनर ने सुसाइड किया, कहा अरोरा परिवार मौत का जिम्मेदार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राधेश्याम सेन नाम के एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट के नाम पर उन्होंने एक वीडियो बनाया जो अपनी पत्नी को भेजा था। इसमें उन्होंने सोम डिस्टलरी के संचालक जगदीश अरोरा, अनिल अरोरा और अजय अरोरा को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। 

घटना का संक्षिप्त विवरण

जानकारी के अनुसार विशाल नगर रातीबढ़ में रहने वाले 52 वर्षीय राधेश्याम सेन और उनका बेटा आदित्य कुमार प्राइवेट जॉब करते थे। शुक्रवार की सुबह कार लेकर घर से निकले। 12:00 बजे के लगभग अपनी पत्नी नीता को एक वीडियो भेजा। उसके तुरंत बाद नीता और आरती, लगातार फोन लगाते रहे परंतु राधेश्याम में किसी का फोन रिसीव नहीं किया। इसलिए उन्होंने टीटी नगर पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। उस समय तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं परंतु बाद में पुलिस ने आदित्य को बुलाया और बताया कि आनंद विहार स्कूल के पास एक कार मिली है। जिसके अंदर उसके पिता राधेश्याम की बॉडी है। डॉक्टर ने बताया कि शरीर में जहर की अत्यधिक मात्रा पाई गई है। 

राधेश्याम के वीडियो में क्या था

राधेश्याम ने अपनी पत्नी नीता सेन को एक वीडियो मैसेज भेजा था। इस वीडियो में राधेश्याम सेन ने सोम डिस्टलरी के मालिक और शराब कारोबारी भाइयों जगदीश अरोरा, अनिल अरोरा और अजय अरोरा पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होने साल 2022 में कंपनी में पार्टनरशिप दिए जाने के बाद साल 2023 के बाद पेमेंट नहीं किए जाने की बात कही है।

उन्होंने कंपनी के संचालक जगदीश अरोरा, अनिल अरोरा और अजय अरोरा को अपनी मौत का जिम्मेदार बताते हुए कहा है, कि कंपनी में पार्टरनिशप के बाद पेमेंट नहीं किया गया। 2022 में कंपनी के संचालकों ने 15 लाख रुपए देकर चुप करा दिया कि आगे कार्रवाई नहीं करोगे। इसकी शिकायत उन्होंने रातीबड़ थाने में की थी, जिसके कॉपी आज भी उनके पास मौजूद है। वीडियो के आखिर में राधेश्याम सेन ने ऐसे उद्योगपतियों को सजा दिए जाने और अपने बच्चों को कर्ज मुक्त कराये जाने की बात कहते हुए रो दिये। 

राधेश्याम के बेटे आदित्य का बयान

मामले को लेकर मृतक राधेश्याम के बेटे आदित्य का कहना है, कि उसके पिता सोम डिस्टली में काम करते थे। फैक्ट्री के मालिक जगदीश अरोरा और उनके भाई अनिल, अजय अरोरा ने उनके पिता के डॉक्यूमेंट से फर्म रजिस्टर्ड कराई थी। इस फर्म से उन्होंने मोटी कमाई की और उधारियां भी ली। राधेश्याम के परिवार को इसकी जानकारी साल 2022 में तब लगी जब उनके पास इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट से नोटिस आया। नोटिस के बाद उनके पिता काफी मानसिक तनाव में रहने लगे थे। उन्होंने पुलिस और इनकम टैक्स सहित सभी सरकारी एजेंसी से शिकायत की थी कि, उनके नियोक्ता कंपनी सोम डिस्टलरी  मालिक द्वारा उनके डॉक्यूमेंट का दुरुपयोग किया गया है, परंतु किसी ने कोई नहीं की।

जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई करेंगे, पुलिस ने कहा

जांच टीम का कहना है, कि मृतक के पास मिले सुसाइड नोट और पत्नि को भेजे गये वीडियो के आधार पर आगे की छानबीन की जा रही है। मामले में पुलिस राधेश्याम के परिवार वालो के बयान दर्ज करने के साथ ही रातीबड़ थाने में पूर्व में की गई शिकायत और इन्कम टैक्स द्वारा भेजे गए नोटिस की भी जॉच करेगी। वहीं राधेश्याम द्वारा वीडियो में लिये गये जगदीश अरोरा, अनिल और अजय अरोरा से भी पूछताछ की जाएगी।अधिकारियों का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्यवाही तय की जायेगी। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!