BU BHOPAL REVISED TIME TABLE - बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल का संशोधित परीक्षा कार्यक्रम

Bhopal Samachar
Barkatullah University Bhopal द्वारा संशोधित परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया है। गौरतलब है कि यह परीक्षा कार्यक्रम चौथी बार रिवाइज किया गया है जिसमें दिनांक 27 MAY 2024 और 29 MAY 2024 को आयोजित होने वाले पेपर को रीशेड्यूल किया गया है।

BU NEP 3rd YEAR REVISED TIME TABLE

उल्लेखनीय है कि बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी भोपाल के द्वारा NEP 3rd YEAR 2023-24 के लिए MAY-JUNE 2024 की परीक्षा के लिए रिवाइज टाइम टेबल जारी किया गया है।  यह टाइम टेबल BA,BSC,BSC(HOME SCIENCE),BCOM,BBA,BCA परीक्षाओं के लिए है। गौरतलब है कि बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी की ओर से बताया गया है कि अपरिहार्य कारण से दिनांक 27 MAY 2024 को आयोजित होने वाला EXAM अब 30 MAY 2024 को आयोजित किया जाएगा, 29 MAY 2024 को आयोजित होने वाला एग्जाम 01 JUNE 2024 को आयोजित किया जाएगा अन्य सभी दिनांक में आयोजित होने वाले EXAM का टाइम टेबल पूर्वअनुसार ही रहेगा।

BU BHOPAL REVISED TIME TABLE PDF DOWNLOAD

बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी भोपाल द्वारा जारी रिवाइज्ड टाइम टेबल प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिकयहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड 21 पेज की पीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR 2 EDUCATION में  पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!