DAVV INDORE RESULT - बैचलर आफ होटल मैनेजमेंट की पास लिस्ट और मार्क लिस्ट डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर की ओर से बैचलर आफ होटल मैनेजमेंट सेमेस्टर 1,3 और 7 की पास लिस्ट एवं मार्क लिस्ट DAVV की अधिकृत वेबसाइट पर जारी कर दी गई है। इस समाचार में तीनों की डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध है।

DAVV RESULT TODAY-DIRECT LINK

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा जारी बैचलर आफ होटल मैनेजमेंट सेमेस्टर 1,3 और 7 की डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध कराई जा रही है।
विद्यार्थी अपनी सुविधानुसार इस लिंक पर क्लिक करके अपना रिजल्ट देख सकते हैं एवं भविष्य के लिए डाउनलोड भी कर सकते हैं।
BACHELOR OF HOTEL MGT. SEM-1 (MARK LIST) / (PASS LIST)
BACHELOR OF HOTEL MGT. SEM-7 (MARK LIST) / (PASS LIST)
BACHELOR OF HOTEL MGT. SEM-3 (MARK LIST) / (PASS LIST)
उपरोक्त सभी डायरेक्ट लिंक में से किसी पर भी क्लिक करने पर सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर की अधिकृत वेबसाइट ओपन हो जाएगी जहां आपको आपका रिजल्ट दिखाई देगा। कृपया अधिकृत वेबसाइट के दिशा निर्देशों का पालन करें।

MPONLINE से davv indore का result कैसे डाउनलोड करें

एमपी ऑनलाइन के माध्यम से देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर का रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर एमपी ऑनलाइन पोर्टल का वह इंटरफेस ओपन हो जाएगा जहां पर आपका रिजल्ट मिलेगा।
  • Select Session में परीक्षा का वर्ष, Select Status में विद्यार्थी का स्टेटस वह रेगुलर है अथवा प्राइवेट, परीक्षा का नाम और रोल नंबर दर्ज करें।
  • आपकी स्क्रीन पर आपका रिजल्ट दिखाई देगा। जिसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!