DAVV INDORE UG EXAM TIME TABLE यहां से डाउनलोड करें - देवी अहिल्या विश्वविद्यालय

Bhopal Samachar
DEVI AHILYABAI VISHWAVIDYALAYA- मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी (DAVV) ने NEP के अंतर्गत BA,BJMC,BSW (REGULAR/PRIVAT/SUPPLEMANTORY/EX)द्वितीय वर्ष की परीक्षा का टाइम टेबल घोषित कर दिया है इन सभी परीक्षाओं का आयोजन परीक्षाएं 30 MAY 2024 से किया जाएगा।

UG NEP BA, BJMC, BSW SECOND YEAR 2024 परीक्षा के लिए विशेष निर्देश

इन सभी परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के लिए डीएवीवी की ओर से विशेष नोट जारी किया गया है इस विशेष नोट के अनुसार -यदि कोई विद्यार्थी अपने पाठ्यक्रम के अलावा दूसरे पाठ्यक्रम से जेनरेटिव इलेक्टिव (सामान्य वैकल्पिक विषय) का चुनाव करता है, तो उसे संबंधित पाठ्यक्रम के टाइम टेबल के अनुसार ही परीक्षा में शामिल होना होगा। इसके लिए अलग से परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा।

संलग्न टाइम टेबल में यदि किसी विद्यार्थी का विषय नहीं दर्शाया गया है या किसी भी अन्य समस्या के लिए अपने महाविद्यालय के प्राचार्य से संपर्क करें अथवा विश्वविद्यालय द्वारा विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर प्रदर्शित हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें हेल्पलाइन पर सिर्फ कार्यालय इन समय प्रातः 11:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक ही संपर्क किया जावेगा।

DAVV UG NEP SECOND YEAR TIME TABLE -DIRECT LINK DOWNLOAD


महाविद्यालयों को निर्देश है कि परीक्षा कार्यक्रम को अपने सूचना पटल पर अनिवार्य रूप से चिपकाएं। केंद्रअध्यक्ष, प्राचार्य, विभागअध्यक्ष, परीक्षार्थी ओपन इलेक्टिव एवं वोकेशनल विषय के प्रश्न पत्रों के लिए निर्धारित समय का विशेष रूप से ध्यान रखें।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में EDUCATION पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!