DAVV INDORE - भड़के विद्यार्थियों ने ताला जड़ दिया, जबरदस्त प्रदर्शन

Bhopal Samachar
Devi Ahilya Vishwavidyalay Indore मैनेजमेंट परीक्षा की गोपनीयता के मामले में फेल हो गया है। लगातार तीसरी बार MBA का पेपर लीक हो गया। इसके बाद विद्यार्थी इस कदर भड़के की उन्होंने इंदौर यूनिवर्सिटी की बिल्डिंग में ताला लगा दिया। 

ABVP INDORE का देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन

इस प्रदर्शन का नेतृत्व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा किया जा रहा है। एक दिन पहले भी प्रदर्शन किया गया था। इससे पहले MBA फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा में क्वानटेटिव सब्जेक्ट का पेपर गलत था। परीक्षा शुरू होने से पहले व्हाट्सएप ग्रुप पर पेपर आउट कर दिया गया था। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि, बार-बार जाने के कारण पढ़ाई करने वाले विद्यार्थियों को नुकसान हो रहा है। ABVP की छात्र नेता कुलपति से मिलकर उन्हें ज्ञापन देना चाहते थे परंतु कुलपति ने मिलने से इनकार कर दिया। इसके कारण प्रदर्शनकारी विद्यार्थी भड़क उठे और उन्होंने यूनिवर्सिटी की बिल्डिंग में ताला लगा दिया। 

पेपर लीक मामले में उप कुलसचिव रचना ठाकुर का बयान

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर की उप कुलसचिव रचना ठाकुर ने ज्ञापन के संबंध में बातचीत करते हुए बताया कि छात्रों द्वारा परीक्षा के पेपर संबंधित शिकायत आई है। इस मामले को तत्काल परीक्षा समिति के समक्ष रखकर छात्रों के हित में निर्णय लिया जाएगा। वहीं, पेपर लीक की बात को लेकर रचना ठाकुर ने कहा कि इसका प्रिंट आउट मांगा गया है। मामले में आगे कुलपति और अन्य संबंधित विभागों से भी बात की जाएगी। साथ ही कड़े कदम भी उठाए जाएंगे। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!