Google PASSWORD अब फैमिली के साथ शेयर करने की सुविधा, उन्हें भी याद नहीं रखना पड़ेगा

Bhopal Samachar
Google PASSWORD अब आप अपनी फैमिली के साथ शेयर कर सकते हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें भी आपका पासवर्ड ना तो कहीं पर नोट करके रखना पड़ेगा और ना ही अपने दिमाग में याद करके रखना पड़ेगा। आपके सभी पासवर्ड आपकी फैमिली मेंबर के Google Password Manager में दिखाई देंगे। 

Google PASSWORD अपनी फैमिली के साथ कैसे शेयर करें

  • वर्तमान में पासवर्ड साझा करने की क्षमता Google Play सेवाओं v24.20 वाले मोबाइल पर Google पासवर्ड मैनेजर में दिखाई देती है।
  • आपको अपने गूगल पासवर्ड मैनेजर में जाना होगा। 
  • अब आप उन सभी पासवर्ड का चुनाव करेंगे जो आप अपने किसी फैमिली मेंबर के साथ शेयर करना चाहते हैं। 
  • आपको एक शेयर बटन भी दिखाई देगा। यदि इस बटन को TAP करेंगे तो आप बड़ी आसानी से अपने पासवर्ड अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ साझा कर पाएंगे।

Google की ओर से स्पष्ट किया गया है कि, आप अपने पासवर्ड केवल उन्हीं लोगों को भेज पाएंगे जिन्हें अपने अपने फैमिली ग्रुप में शामिल किया है। कुल मिलाकर अब आपको अपने पासवर्ड किसी डायरी में लिखकर उसे छुपाने की जरूरत नहीं है और आपकी फैमिली मेंबर्स को भी उन्हें याद रखना या नोट करने की जरूरत नहीं है। उनके अपने गूगल पासवर्ड मैनेजर अकाउंट में सभी पासवर्ड दिखाई देंगे। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!