GWALIOR NEWS - 100 से ज्यादा की स्पीड में थी SUV, 2 स्टूडेंट की मौत, दो गंभीर

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नेशनल हाईवे पर स्थित एक रिसॉर्ट में पार्टी करके रात 3:00 बजे लौट रहे स्टूडेंट्स का एक्सीडेंट हो गया। टोटल 5 स्टूडेंट SUV में सवार थे। शिवपुरी लिंक हाईवे पर SUV 100 से ज्यादा की स्पीड में दौड़ रही थी। इस एक्सीडेंट में दो स्टूडेंट्स की मृत्यु हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल है। इनमें से एक के पिता ग्वालियर नगर निगम में डिप्टी कमिश्नर थे। 

रिसोर्ट में पार्टी करने गए थे

शहर के गोला का मंदिर स्थित भाऊ साहब पोतनीश एनक्लेव निवासी शिशिर श्रीवास्तव नगर निगम में डिप्टी कमिशनर (प्रतिनियुक्ति पर) थे, कुछ दिन पहले ही उनके प्रति नियुक्ति समाप्त हुई और वह अपने मूल विभाग पीएचई में बतौर असिस्टेंट इंजीनियर वापस लौट गए। रविवार रात पूर्व डिप्टी कमिश्नर का बेटा वारिद श्रीवास्तव (21 वर्ष) अपने दोस्त की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए अन्य दोस्तों के साथ हाइवे स्थित एक रिसोर्ट में गए थे। उसके साथ दोस्त ऋषभ जाट, जय यादव व मोहित चौहान भी थे। 

शिवपुरी लिंक रोड पर कार के परखच्चे उड़ गए

रात तीन बजे के लगभग जब वह पार्टी करने के बाद एक्सयूवी MP07 CG-5070 से घर वापस आने के लिए रवाना हुए। कार मोहित चला रहा था और कार स्टार्ट करते ही उसने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। जब उनकी कार शिवपुरी लिंक रोड पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर वीनस वैंक्वेट में जा घुसी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार ऋषभ और वारिद की मौके पर मौत हो गई। मोहित और जय गंभीर घायल हो गए।

कार पर मध्य प्रदेश शासन लिखा था

जहां हादसा हुआ वहां से 50 कदम की दूरी पर शहर का सबसे बड़ा चेकिंग पॉइंट है। हादसा होते ही पुलिस जवान वहां पहुंचे और कार में पड़े घायलों को अस्पताल पहुंचाया। कार पर मध्य प्रदेश शासन लिखा हुआ था, जिस कारण पुलिस जवानों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में कोई लापरवाही भी नहीं बरती है। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने वारिद व ऋषभ को मृत घोषित कर दिया, जबकि जय और मोहित चौहान को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

100 से ज्यादा की स्पीड पर थी SUV, टायर बर्स्ट हो गया

पुलिस का मानना है कि हादसा संभवत: दो कारण से हुआ होगा। वाहन की स्पीड़ तेज होने पर चालक वाहन को नियंत्रण में नहीं रख सका होगा या मोड़ पर उससे वाहन मुड़ा नहीं होगा और सीधे दीवार से जा टकराया। दूसरा स्पीड में वाहन होने के कारण वाहन का टायर बर्स्ट हो गया और अनियंत्रित होकर हादसा हुआ है। वहीं अभी पता नहीं चला है कि घायल व हादसे का शिकार नशे में थे। मोहित और जय की हालत में सुधार के बाद पुलिस उनकी जांच कराएगी। पुलिस को कार से कुछ शराब की बोतले भी मिली है।

दोनों लड़के इकलौती संतान थे

सड़क हादसे में मृतक वारिद नगर निगम में डिप्टी कमिश्नर रहे शिशिर श्रीवास्तव का इकलौता बेटा था। साथ ही ऋषभ जाट भी अपने घर का इकलौता चिराग था। दोनों की मौत के बाद से परिवार बिखर गया है। वारिद श्रीवास्तव ने इसी साल बीकॉम पास करने के बाद MBA में दाखिला लिया था। उसके पिता ने बताया कि जीवाजी यूनिवर्सिटी से बेटे को MBA करा रहे थे, लेकिन बेटा का कहना था कि वह अपना बिजनिस शुरू करना चाहता है, जबकि ऋषभ के पिता भगवान सिंह जाट ने बताया कि अभी बेटे ने B.COM पास किया था। बेटे को आगे की पढ़ाई कराना थी।

ऑफिशियल स्टेटमेंट

एएसपी शियाज केएम का कहना है कि दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाकर आ रहे चार युवकों की कार एक बैंक्वेट हॉल की दीवार से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और दो गंभीर घायल है। मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!