HINDI NEWS - स्वाति मालीवाल को अरविंद केजरीवाल के पीए ने पीटा, सीएम हाउस की घटना

Bhopal Samachar
दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल की नजदीकी परिजनों में चाहिए स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि सीएम हाउस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कहाँ पर उनके निजी सचिव ने उनके साथ मारपीट की है। स्वाति मालीवाल ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत भी की है। 

स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस से पुलिस को फोन लगाकर हेल्प मांगी थी 

घटना सुबह करीब 10:00 की है। स्वाति मालीवाल ने पुलिस को फोन कर बताया कि केजरीवाल के कहने पर उनका पीए विभल मारपीट कर रहा है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि सुबह के समय मुख्यमंत्री कार्यालय से एक महिला द्वारा हेल्प मांगी गई थी। उसका कहना था कि मुख्यमंत्री के आदेश पर उसके साथ मारपीट की जा रही है। यह फोन कॉल स्वाति मालीवाल द्वारा ही किया गया था। 

इसके बाद स्वाति मालीवाल सीएम हाउस से पैदल सिविल लाइन्स थाना पहुंचीं और मौखिक शिकायत दर्ज करवाई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने किसी भी व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज नहीं थी। आम आदमी पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि स्वाति मालीवाल, श्री अरविंद केजरीवाल की सबसे विश्वास पात्र नेताओं में से एक थी। इसीलिए उसे सबसे पहले महिला आयोग का अध्यक्ष बनाया गया और फिर राज्यसभा का सदस्य बनाया गया। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भारत के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में National पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!