INDORE NEWS - बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद लड़की ने जहर खा लिया, अस्पताल में मौत

Bhopal Samachar
इंदौर में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद जहर खा लिया। दोनों के बीच लंबे समय तक अफेयर चला था। दोनों शादी करना चाहते थे परंतु लड़की की मां ने शादी करने से मना कर दिया। लड़का भी अपनी मां की मर्जी के बिना शादी करने को तैयार नहीं था। 

बॉयफ्रेंड के साथ लास्ट मीटिंग के बाद जहर खा लिया

एमआईजी पुलिस के मुताबिक शिवी उर्फ शिवानी ठाकुर निवासी कुलकर्णी नगर को एमआईजी इलाके से उसकी सहेली एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची। यहां एमआईसीयू में उपचार के दौरान गुरुवार देर रात 1:40 बजे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि बॉयफ्रेंड से दुखी होकर शिवानी ने जहर खा लिया। वह एक होटल में रिसेप्शनिस्ट थी। पुलिस के मुताबिक गुरुवार शाम शिवानी बिना बताए घर से निकली और एमआईजी के एक कैफे में पहुंची। संभवत: यहीं शिवानी की उसके बॉयफ्रेंड रोहित से कहासुनी हुई। इसके बाद शिवानी ने जहर खा लिया।

तुमने मुझे समझा नहीं, बस यूज किया है

सुसाइड से पहले शिवानी ने बॉयफ्रेंड को एक फोटो भेजा। जिस पर लिखा कि 'रोहित तू हमेशा खुश रहना, तुमने मुझे कभी समझा नहीं, तूने मुझे बस यूज किया है। मेरे मरने का कारण तुम, तुम्हारी मां है। अगर तुम मेरे सपोर्ट में होते तो उसको मैं इतना बोलने नहीं देती। जो हुआ ठीक था सॉरी, मैंने तुम्हे बहुत प्यार किया और तुमने अपनी औकात दिखाई। बाय। खुश रहना हमेशा।' यही मैसेज शिवानी ने सोशल मीडिया पर भी वायरल किया।

दोनों शादी करने वाले थे, मां ने किया इनकार

परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक रोहित और शिवानी काफी समय से एक दूसरे से संपर्क में थे। दोनों की शादी की बात भी पक्की हो गई थी लेकिन बाद में रोहित की मां ने शिवानी से शादी करने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर शिवानी और रोहित की मां के बीच बहस भी हुई।

मृत्यु पूर्व बयान में बॉयफ्रेंड और उसकी मां का नाम लिया

शिवानी की मौत के कुछ देर पहले एमआईजी पुलिस उसके बयान लेने पहुंची। यहां शिवानी ने बातचीत में रोहित और उसकी मां का नाम बताया। पुलिस के मुताबिक अभी दोस्त लक्ष्मी से भी पूछताछ की जाएगी। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!