INDORE NEWS - गोल्डन टाउनशिप के स्विमिंग पूल में डेढ़ वर्ष का बच्चा डूबा, मौत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सबसे आधुनिक शहर इंदौर में अंडर कंस्ट्रक्शन गोल्डन टाउनशिप के स्विमिंग पूल में डूबने से डेढ़ वर्ष के बच्चे की मृत्यु हो गई। स्विमिंग पूल में पानी था परंतु लाइफ गार्ड नहीं था। बच्चे स्विमिंग पूल के पास खेल रहे थे और बच्चों को स्विमिंग पूल तक जाने से रोकने के लिए कोई प्रबंध नहीं किए गए थे। 

स्विमिंग पूल ओपन था, बच्चे पूल के पास खेल रहे थे 

तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक घटना मैरोद माचला की है। यहां गोल्डन टाउनशिप का काम चल रहा है। इस टाउनशिप में स्विमिंग पुल के पास डेढ़ साल का रेहान सेंगर दो बच्चों के साथ रविवार शाम 5 बजे खेल रहा था। इस दौरान वह अंदर गिर गया। दूसरे बच्चों ने पिता अर्जुन को जानकारी दी। वह यहां पहुंचे ओर बेटे रेहान को लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने एमवाय अस्पताल ले जाने की सलाह दी। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

इकलौता बेटा, 15 दिन पहले ही आए इंदौर

रेहान के माता-पिता 15 दिन पहले ही इंदौर काम के सिलसिले में आए हैं। परिवार मूल रूप से बांक टांडा का रहने वाला है। अर्जुन की ढाई साल पहले ही शादी हुई है। रेहान उनका इकलौता बेटा है। परिवार के मुताबिक हादसे के कुछ समय पहले तक रेहान की मां उसके पास ही मौजूद थी। वह बाथरूम जाने का कहकर बेटे को वहां छोड़कर गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!