INDORE NEWS - विधायक प्रतिनिधि गिरफ्तार, टीआई सस्पेंड, पुलिस कमिश्नर का डायरेक्ट एक्शन

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता के आदेश पर खजराना थाना क्षेत्र में डायरेक्ट एक्शन हुआ। यहां एक कथित विधायक प्रतिनिधि सलीम मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया गया। मंसूरी से रिश्वत लेकर आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के आरोप में खजराना थाने के इंस्पेक्टर सुजीत श्रीवास्तव को सस्पेंड कर दिया गया है। 

INDORE NEWS - विधायक प्रतिनिधि के घर में घुसी पुलिस

इंदौर पुलिस की ओर से बताया गया कि सलीम मंसूरी खुद को विधायक प्रतिनिधि बताता है एवं अपने ही घर से बड़े पैमाने पर सट्टा कारोबार संचालित कर रहा था। लोकल पुलिस को इसके बारे में पूरी जानकारी थी परंतु पॉलीटिकल प्रेशर एवं कारोबार में नियमित हिस्सा मिलने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की जाती थी। पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता ने इस मामले में डायरेक्ट एक्शन के निर्देश दिए। खजराना पुलिस की जानकारी के बिना सलीम मंसूरी के घर पर छापामार कार्रवाई की गई। पुलिस एक्शन के दौरान भी सलीम मंसूरी ने खुद को विधायक प्रतिनिधि बताया और पुलिस को करवाई करने से रोकने का प्रयास किया। 

पुलिस कमिश्नर के आदेश पर छापामार कार्रवाई करने गई पुलिस टीम को लीड कर रहे जोन-2 के डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि, अशर्फी नगर में सलीम मंसूरी के घर से 11.77 लाख रुपए जप्त किए गए हैं। सलीम के साथी रईस, इरफान, युसूफ और मुनव्वर को भी पकड़ा। सलीम के घर में 18 जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। वह अपने पूरे कारोबार को सीसीटीवी कंट्रोल रूम के माध्यम से कंट्रोल करता था। सलीम के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज किया जा चुके हैं।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। इंदौर के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Indore पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!