IPO GMP - तीनों कंपनियों से एक से बढ़कर एक रिटर्न, 45, 75 या 82% आप बताइए कितना चाहिए

Bhopal Samachar
भारत के शेयर बाजार में ऐसा बहुत कम होता है। तीन कंपनियों के आईपीओ ओपन हुए हैं और तीनों एक से बढ़कर एक है। स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में एक कंपनी के लिए लगभग 45%, दूसरी कंपनी के लिए 75% और तीसरी कंपनी के लिए लगभग 82% प्रीमियम अनाउंस हुआ है। यानी जो कोई भी इन कंपनियों के आईपीओ सब्सक्राइब करने में सफल हो जाएगा, उसे अच्छा खासा रिटर्न (आईपीओ गेन) मिलने की संभावना है। 

Racks & Rollers IPO GMP

यह आईपीओ दिनांक 30 अप्रैल को ओपन हुआ है और इसकी क्लोजिंग डेट 3 मई है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 8 मई घोषित की गई है। आईपीओ प्राइस 78 है। स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में इसके ऊपर ₹35 प्रीमियम घोषित किया गया है। ऐस्टीमेटेड लिस्टिंग प्राइस 113 रुपए बताई है। यदि यह पूर्वानुमान सही निकला था जो कोई भी इस आईपीओ को सब्सक्राइब करेगा उसे सिर्फ 6 दिन में लगभग 45% का फायदा होगा। 

Sai Swami Metals IPO GMP

यह आईपीओ दिनांक 30 अप्रैल को ओपन हुआ है और इसकी क्लोजिंग डेट 3 मई है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 8 मई घोषित की गई है। आईपीओ प्राइस 60 है। स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में इसके ऊपर ₹45 प्रीमियम घोषित किया गया है। ऐस्टीमेटेड लिस्टिंग प्राइस 105 रुपए बताई है। यदि यह पूर्वानुमान सही निकला था जो कोई भी इस आईपीओ को सब्सक्राइब करेगा उसे सिर्फ 6 दिन में लगभग 75% का फायदा होगा। 

Amkay Products IPO GMP

यह आईपीओ दिनांक 30 अप्रैल को ओपन हुआ है और इसकी क्लोजिंग डेट 3 मई है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 8 मई घोषित की गई है। आईपीओ प्राइस 5 है। स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में इसके ऊपर ₹45 प्रीमियम घोषित किया गया है। ऐस्टीमेटेड लिस्टिंग प्राइस 100 रुपए बताई है। यदि यह पूर्वानुमान सही निकला था जो कोई भी इस आईपीओ को सब्सक्राइब करेगा उसे सिर्फ 6 दिन में लगभग 82% का फायदा होगा। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!