IPO GMP INVESTMENT - सिर्फ ₹15000 में 1300 करोड़ की कंपनी में साझेदारी का मौका

Bhopal Samachar
यदि आपके पास प्रॉपर्टी खरीदने के लिए पैसा नहीं है लेकिन आप प्रॉपर्टी किराए पर देकर पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। 1300 करोड़ से अधिक की कंपनी का आईपीओ ओपन हो चुका है। सिर्फ ₹14,937 का इन्वेस्टमेंट करके आप इस कंपनी के साझेदार बन सकते हैं। आपको कोई काम नहीं करना है। कंपनी के मुनाफे में आपको आपका हिस्सा मिलता रहेगा और जब भी आपको लगता है कि कंपनी में गड़बड़ हो रही है तो आप अपना पैसा निकाल कर साझेदारी खत्म कर सकते हैं। 

About Awfis Space Solutions Limited in Hindi 

इस कंपनी की स्थापना सन 2014 में हुई थी, यानी 10 साल पुरानी कंपनी है। कंपनी का ऑफिस दिल्ली में है और Amit Ramani इसके प्रमोटर हैं। यह कंपनी दिल्ली मुंबई सहित भारत के 16 बड़े शहरों में 169 सेंटर्स का संचालन करती है। यहां पर नया बिजनेस शुरू करने वाले, स्टार्टअप करने वाले लोगों को न्यूनतम दर पर वर्क स्पेस यानी काम करने की जगह उपलब्ध करवाई जाती है। इस कंपनी के पास 5 लाख स्क्वायर फीट से ज्यादा जगह है जिसमें एक लाख से ज्यादा लोगों के बैठने की सुविधा है। हर व्यक्ति अपनी कुर्सी का किराया देता है। यानी कंपनी को एक लाख किराएदारों से मासिक किराया प्राप्त होता है। 

Awfis Space Solutions IPO कैसे सब्सक्राइब करें 

यह आईपीओ 22 तारीख को ओपन हो चुका है और 27 तारीख को क्लोज हो जाएगा। 27 तारीख की शाम 5:00 बजे तक आप अपने डिमैट अकाउंट के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। न्यूनतम इन्वेस्टमेंट ₹14,937 और अधिकतम इन्वेस्टमेंट ₹194,181 निर्धारित किया गया है। इसके बदले में आपको कंपनी के (39 अथवा 507) शेयर्स मिलेंगे। आप जब चाहे अपने शेयर्स बेच सकते हैं। 30 तारीख को इस कंपनी की लिस्टिंग मुंबई स्टॉक एक्सचेंज में होगी। ग्रे मार्केट में फिलहाल 28% प्रीमियम चल रहा है। यानी यदि आप इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने में सफल हो गए तो सिर्फ 6 दिन में आपको 28% का फायदा हो सकता है। समाचार लिखे जाते समय तक लगभग 12 गुना लोगों ने इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने के लिए आवेदन कर दिया था। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!