JABALPUR में अमिताभ बच्चन के भक्त ने आत्महत्या कर ली - MP NEWS

Bhopal Samachar
जबलपुर। फिल्म कलाकार अमिताभ बच्चन के प्रति ऐसी दीवानगी की बच्चन की फोटो लगाकर नियमित पूजा करना, उनके ही तरह कपड़े पहनना और अमिताभ बच्चन के ही गाने सुनना, जिसके बाद क्षेत्र के लोग मृतक युवक को अमिताभ बच्चन के नाम से पुकारने और जानने लगे थे, जिन्होंने बीमारी के चलते ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है।

अमिताभ की भक्ति में बर्बाद हो गया था

ग्राम गोसलपुर निवासी गयाराम बर्मन को लोग अमिताभ बच्चन के नाम से जानते थे व उसे इस नाम से बुलाते भी थे। छोटी सी चाय की दुकान से  जीवकोपार्जन  करने वाले गयाराम बर्मन ने अपनी दुकान में वर्षों से बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की फोटो लगा रखी थी वह नियमित रूप से अमिताभ बच्चन की पूजा भी करता था। जिसे गोसलपुर के अमिताभ बच्चन के नाम भी लोग जानते थे। विगत कुछ वर्षों से टीवी की बीमारी से ग्रसित होने के कारण व टीवी का पर्याप्त इलाज ना करा पाने के कारण आर्थिक रूप से टूट चुका था। और मानसिक तनाव के चलते आत्मघाती कदम उठा लिया।

गयाराम बर्मन उम्र पिता स्व प्यारे लाल उम्र 60 वर्ष, बड़ी खेरमाई गोसलपुर निवासी ने गोसलपुर खजरी रेल्वे फाटक के पास सुबह 7:30 से 9:00 बजे के बीच  रेल से कटकर अपनी जान दे दी। मृतक ने अपने सोसाइट नोट मे टीवी की बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करने की वजह  लिखा है। रेल्वे द्वारा पंचनामा बनाकर घटना की सूचना पर पुलिस थाना गोसलपुर ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

पान की दुकान से गुजारा

अमिताभ बच्चन के इस भक्त का जीवन भी कठिन रहा है जिसके सन्तान के रूप के एक बेटी ही है जिसकी शादी हो गई है। मृतक गयाराम अपना और परिवार का जीवन यापन चाय पान की दुकान चलाकर ही करता था। और दुकान में ही अमिताभ बच्चन की फ़ोटो लगाकर पूजा करता था दिनभर उनकी फिल्मों के गाने सुनता था। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!