MP karmchari news - जीपीएफ अभिदाताओं को लेखा पर्ची जारी करने के आदेश

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के इंदौर में Senior Treasury Officer द्वारा समस्त GPF Subscribers कर्मचारियों को Accounting slip जारी करने के आदेश दिए गए हैं। समस्त DDO को आदेशित किया गया है कि वह अधिकृत वेबसाइट से डाउनलोड करके कर्मचारियों को पर्ची बाटेंगे। 

कमिश्नर ने कौशल अधिकारियों की मीटिंग में आदेश दिया था

श्रीमती मोनिका कटारे, वरिष्ठ कोषालय अधिकारी, जिला कोषालय, इन्दौर द्वारा समस्त आहरण संवितरण अधिकारी, जिला-इन्दौर के नाम जारी पत्र में लिखा है कि, आयुक्त महोदय, इन्दौर संभाग, इन्दौर द्वारा दिनांक 22.05.2024 को संयुक्त संचालक, कोष एवं लेखा, इन्दौर एवं संभाग के समस्त कोषालय अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में आयुक्त महोदय द्वारा आदेशित किया है कि संभागान्तर्गत समस्त आहरण संवितरण अधिकारी को अवगत करावें कि वे अपने कार्यालय के समस्त जी.पी.एफ. अभिदाताओं की वर्ष 2023-2024 की जी.पी.एफ. स्लीप महालेखाकार कार्यालय के वेबसाईट से Download कर समस्त अभिदाताओं को वितरित करते हुए एक प्रति कार्यालयीन अभिलेख के रूप में भी संधारित करें। 

अतः समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों को अवगत कराया जाता है कि आयुक्त महोदय के निर्देशानुसार आपके कार्यालय के समस्त जी.पी.एफ. अभिदाताओं की वर्ष 2023-2024 एवं आगामी समस्त वित्तीय वर्ष हेतु जी.पी.एफ. स्लीप महालेखाकार कार्यालय के वेबसाईट से Download कर समस्त अभिदाताओं को वितरित करते हुए एक प्रति कार्यालयीन अभिलेख के रूप में भी संधारित करें। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!