MP NEWS - इंदौर, जबलपुर और कटनी में 15 साल तक दहशत का दूसरा नाम मोस्ट वांटेड गिरफ्तार

Bhopal Samachar
सन 1978 से लेकर 1993 तक, पूरे 15 साल मध्य प्रदेश के इंदौर, जबलपुर और कटनी में दहशत का दूसरा नाम रहे किशोर तिवारी को कटनी पुलिस द्वारा 22 मई 2024 को (31 साल बाद) गिरफ्तार कर लिया गया है। वह श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में था। पिछले 31 साल में उसने कोई अपराध नहीं किया। जबकि 15 साल जब उसने अपराध किए, पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई थी। उसके खिलाफ टोटल 22 मामले दर्ज हैं जिसमें पांच हत्या के मामले हैं। 

1978 से 93 तक पुलिस पकड़ नहीं पाई, 31 साल से कोई अपराध नहीं किया

अपराधों की श्रृंखला में अधिकांश मामले गंभीर प्रकृति के हैं। 1978 से शुरु हुआ जुर्म की दुनिया का सफर 1993 में जाकर थम गया। हालांकि आर्म्स एक्ट का एक मामला 2015 में भी दर्ज हुआ है। 22 मई 2024 को एसपी अभिजीत रंजन ने पुलिस कंट्रोल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के हीरागंज निवासी किशोर तिवारी के खिलाफ 1 जनवरी 1987 में हत्या का मामला दर्ज किया था। आरोपी पर राजेन्द्र उर्फ डेयू सिंधी की हत्या का आरोप था। आरोपी पर इंदौर, जबलपुर सहित कटनी जिले के थानों में हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट, आर्म्स एक्ट सहित 22 अपराधिक मामले दर्ज है। 8 दिसंबर 2021 को फरार हो गया था। 

कटनी पुलिस ने दावा किया है कि, उसे उसके नेटवर्क से सूचना मिली थी कि आरोपी आयोध्या में है। पुलिस टीम को आयोध्या रवाना किया गया। जिसके बाद पुलिस टीम ने रामजन्म भूमि थाना क्षेत्र में घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। पूरी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के निर्देशन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष डेहरिया, सीएसपी ख्याति मिश्रा, उपपुलिस अधीक्षक प्रभात शुक्ला के मार्गदर्शन में की गई। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!