MP NEWS - इंदौर में सरपंच पति, किसान से 95000 रिश्वत लेते गिरफ्तार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक महिला सरपंच के पति को, लोकायुक्त पुलिस ने, 95000 रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। वह सरकारी तालाब की मिट्टी एक किस को देने के बदले में रिश्वत ले रहा था। 

लोकायुक्त डीएसपी आरडी मिश्रा ने बताया कि आवेदक संजय तिवारी (किसान) विजय नगर इंदौर निवासी ने शिकायती आवेदन दिया था। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि व्यास खेड़ी गांव की सरपंच सुंदरबाई के पति राहुल रावत (28 वर्ष) से अपनी कृषि भूमि को समतल करने के लिए व्यास खेड़ी के तालाब की खुदाई से निकली मिट्टी को उनके खेत में ले जाने की अनुमति ग्राम पंचायत से मांगी थी लेकिन, सरपंच पति द्वारा तालाब के गहरीकरण की मिट्टी खेत में ले जाने के एवज में 1,00,000 रुपए रिश्वत की मांग की जा रही थी। बाद में सौदा 95 हजार पर तय हुआ। जिसकी शिकायत इंदौर लोकायुक्त कार्यालय में कर दी।

लोकायुक्त ने रंगे हाथों दबोचा

लोकायुक्त टीम ने शिकायत का सत्यापन कराया। इसके बाद शुक्रवार को आरोपी सरपंच पति राहुल रावत को कनाड़िया रोड के एक अस्पताल के बाहर जाल बिछाकर 95 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोचा गया। आरोपी सरपंच के पति के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!