MP NEWS - सागर में पोलिंग बूथ पर कुर्सी डालकर समर्थकों के साथ बैठे नेताजी के खिलाफ FIR

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सागर जिले में मतदान के दौरान एक नेताजी शिवराज सिंह यादव पोलिंग बूथ के दरवाजे पर कुर्सी डालकर बैठे हुए थे। आसपास उनके समर्थक खड़े हुए थे। एक पुलिस अधिकारी ने मना किया तो धमकी देने लगे। बाद में पुलिस अधिकारी की शिकायत पर नेताजी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। अभी यह पता लगाया जाना बाकी है कि नेताजी ने मतदान को कितना प्रभावित किया है। 

नेताजी, मतदान केंद्र के दरवाजे पर टेंट लगा कर बैठे थे

पुलिस के अनुसार पीटीएस में पदस्थ कार्यवाहक निरीक्षक केशव नारायण अरजरिया ने थाने में शिकायती आवेदन दिया था। जिसमें उन्होंने बताया कि मतदान के चलते थाना सानौधा में सेक्टर मोबाइल में ड्यूटी करने के लिए आमद हुआ था। मतदान के दिन सेक्टर मोबाइल से मतदान केंद्रों की व्यवस्था के लिए रवाना होकर मतदान केंद्र-250 डूंगासरा पहुंचा। जहां मतदान केंद्र के दरवाजे पर लगे टेंट में डूंगासरा का शिवराज यादव उम्र 45 वर्ष अपने 10-12 साथियों के साथ कुर्सियों पर बैठा था। 

जिससे पूछा कि आप लोग यहां कैसे बैठे हैं? तो शिवराज यादव ने कहा कि हम व्यवस्था बनाने के लिए बैठे हैं। मैंने कहा कि यहां मतदान हो रहा हैं, आप लोग मतदान केंद्र से 100 मीटर की दूरी पर बैठें। जिस पर शिवराज यादव मुझसे और स्टाफ से बहस करने लगा। समझाने के बाद दूसरे मतदान केंद्रों के भ्रमण के लिए चला गया। जिसके बाद दोबारा डूंगासरा मतदान केंद्र पर पहुंचा तो पहले की तरह शिवराज यादव अपने 4-5 साथियों के साथ मतदान केंद्र के दरवाजे पर लगे टेंट में कुर्सी पर बैठा मिला। 

जिस पर मैंने आपत्ति ली और उन्हें कुर्सी छोड़कर मतदान केंद्र के बाहर जाने या वोट डालने की लाइन में लगने के लिए कहा। इसी दौरान शिवराज यादव ने बदसलूकी करते हुए कहा कि तुम मुझे जानते नहीं हो। हम यहां व्यवस्था बना रहे हैं। ठीक नहीं होगा और बदतमीजी कर मुझसे बहस करते हुए मतदान केंद्र से स्वयं नहीं जाकर मुझे धमकाने लगा। धमकी देते हुए शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाया। मामले की शिकायत पर सानौधा थाना पुलिस ने शिवराज यादव के खिलाफ शासकीय कार्य में बांधा और आचार संहिता उल्लंघन की धारा में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!