MP NEWS - सिंधिया के समर्थन में उमा भारती का रोड यशोधरा की अपील भी नहीं?

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सबसे हाई प्रोफाइल चुनाव गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर लड़ा जा रहा है। केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस चुनाव में पूरी ताकत लगा दी। यहां तक की उमा भारती, जिन्होंने पूरे प्रदेश में भाजपा का प्रचार नहीं किया, सिंधिया के समर्थन में पिछोर में रोड शो कर रही है, लेकिन उनकी बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने अब तक उनके लिए एक अपील भी नहीं की है। 

यशोधरा राजे सिंधिया पूरी तरह से स्वस्थ हैं

यशोधरा राजे सिंधिया को लेकर मध्य प्रदेश में एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है। विधानसभा चुनाव के समय कहा गया था कि, उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। वह चुनावी दौरे करने की स्थिति में नहीं है। अब उस बात को काफी समय बीत चुका है। पिछले दिनों वह ग्वालियर में एक विवाह समारोह में लोगों से मिलते हुए नजर आई थी। विधानसभा चुनाव के समय भी उन्होंने भाजपा प्रत्याशी श्री देवेंद्र जैन के समर्थन में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया था और टेलीफोन के माध्यम से कई बिगड़े समीकरण सुधार दिए थे। हमारे सूत्रों का कहना है कि यशोधरा राजे सिंधिया पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

एयरपोर्ट के कार्यक्रम में भी नजर नहीं आई थी

ग्वालियर में राजमाता सिंधिया के नाम पर एयरपोर्ट बनाया गया। इसका काम रिकॉर्ड समय में पूरा हुआ। एयरपोर्ट के लोकार्पण के समय भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया परंतु इस कार्यक्रम में भी यशोधरा राजे सिंधिया नजर नहीं आईं थीं। जबकि एयरपोर्ट का नाम राजमाता सिंधिया के नाम पर रखा गया और यशोधरा राजे सिंधिया को क्षेत्र में राजमाता सिंधिया का उत्तराधिकारी माना जाता है। वह ग्वालियर से दो बार सांसद भी रही और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ महिला नेता है। सवाल तो बनता है कि एक तरफ श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया पुरी लोकसभा को अपना परिवार बताते हैं और दूसरी तरफ उनके अपने परिवार के लोग उनके साथ नजर नहीं आते हैं। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!