MP NEWS - सागर में कॉलेज से निकलते ही महिला प्रोफेसर को बोलेरो से कुचला, गंभीर घायल

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक महिला प्रोफेसर हिट एंड रन का शिकार हो गई। उन्हें बोलेरो से टक्कर मारी गई और अपराधी बोलेरो सहित फरार हो गया। यह एक्सीडेंट नहीं बल्कि प्लानिंग के साथ किया गया अपराध है। बोलेरो की नंबर प्लेट गायब थी और ड्राइवर भी नकाबपोश था। 

बोलोरो ड्राइवर कॉलेज के पास घात लगा कर बैठा था

CCTV फुटेज में बोलेरो कॉलेज के पास पहले से खड़ी नजर आ रही है। जैसे ही प्रोफेसर कॉलेज के सामने वाली रोड क्रॉस कर दूसरी तरफ पहुंचीं, ठीक तभी बोलेरो उन्हें टक्कर मार दी। जबकि, प्रोफेसर सड़क के किनारे आ चुकी थीं। ड्राइवर बोलेरो लेकर भाग निकला। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रोफेसर को टक्कर मारने वाली बोलेरो में नंबर प्लेट तक नहीं थी। ड्राइवर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए था।

पुलिस बोली- हर एंगल पर जांच कर रहे

घायल हालत में प्रोफेसर मनीषा शर्मा को देवरी के अस्पताल ले जाया गया। वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि केस दर्ज किया है। जांच कर रहे हैं। सभी पॉइंट पर पड़ताल की जा रही है। समाचार लेकर जाने तक पुलिस के पास ना तो टक्कर मारने वाली बोलेरो का नंबर था और ना ही अपराधी का कोई नाम। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!