ज्योतिरादित्य सिंधिया राजनीति से संन्यास कब लेंगे, ताजा इंटरव्यू में बताया - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में सन 2014 से लगातार मुख्यमंत्री पद के दावेदार, केंद्रीय मंत्री एवं गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना के प्रतिष्ठित पत्रकार श्री राजेश माली को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वह राजनीति से कब संन्यास ले लेंगे। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि, उनके सुपुत्र युवराज महा आर्यमन सिंधिया अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं। 

जिस दिन महाआर्यमन राजनीति में आएगा, मैं अलविदा कह दूंगा: ज्योतिरादित्य सिंधिया

पत्रकार श्री माली ने सवाल किया था कि, महाआर्यमन आपकी तरह सभाएं ले रहे हैं। इसे नेट प्रैक्टिस कहा जाए? इसके जवाब में केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, मैंने अपने पूज्य पिताजी के लिए प्रचार करना 13 साल की उम्र से शुरू किया था। मेरा पुत्र पिछले 10 साल से मेरे लिए प्रचार कर रहा है, तो ये नई बात नहीं है। जहां तक सिंधिया परिवार की राजनीति की बात है, तो इस परिवार में स्पष्ट रूप से नियम है। एक समय में परिवार में एक से ज्यादा व्यक्ति राजनीति नहीं करेगा। जिस दिन मेरा पुत्र राजनीति में प्रवेश करना चाहेगा, मैं उस दिन राजनीति से अलविदा कह दूंगा। 

यहां सड़क बिजली हम लाए हैं, नहीं तो अंधेरा रहता था: सिंधिया

श्री सिंधिया ने कहा कि, जिस सड़क पर हम चल रहे हैं। यहां पर कभी सड़क नहीं होती थी। यह हमने बनवाई। ये बिजली के खंभे हमने लगवाए। यह पूरा क्षेत्र अंधेरे में रहता था। बिजली का सब स्टेशन हमने बनवाया। उल्लेखनीय है कि इस बार चुनाव के दौरान उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे और बेटे महाआर्यमन उनके बराबर 24X7 चुनाव प्रचार कर रहे हैं। महाआर्यमन अपने पिता की तरह सभाएं ले रहे हैं। 

महाआर्यमन सिंधिया खुलकर कह रहे हैं कि उन्हें अपने करियर के लिए जो पसंद था उसे चुन लिया है। उन्होंने ऐलान कर दिया है कि अब वह जिंदगी भर राजनीति करेंगे। सभा में लोगों से उनकी समस्याएं पूछ रहे हैं और आश्वासन दे रहे हैं कि चुनाव के बाद मैं आपकी समस्याओं का समाधान लेकर आऊंगा। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!