MP NEWS - डिप्टी सीएम के मुंहबोले ओएसडी पर महिला अधिकारी कर्मचारियों के शोषण का आरोप

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पदस्थ एक अधिकारी जो स्वयं को डिप्टी सीएम का ओएसडी बताता है, के खिलाफ गंभीर शिकायत हुई है। 5 साल से भोपाल में पदस्थ एक महिला अधिकारी ने डिप्टी सीएम के मुंहबोले ओएसडी पर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगाया है। 

मुझे खुश नहीं किया तो नौकरी करने लायक नहीं छोडूंगा

महिला अधिकारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि, उनके डिपार्टमेंट में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर पदस्थ अधिकारी ने उन्हें होटल जहांनुमा पैलेस में बुलाया। जहां वे शराब के नशे में अर्धनग्न बैठे हुए थे। उन्होंने महिला अधिकारी को कपड़े उतारने का आदेश दिया। महिला अधिकारी ने विरोध किया तो आपत्तिजना हरकत करने लगे। धमकी दे रहे थे कि यदि बात नहीं मानी तो बालाघाट या सिंगरौली में ट्रांसफर करवा दूंगा। इसी दौरान उन्होंने बताया कि मैं माननीय उपमुख्यमंत्री महोदय का ओएसडी हूं। उन्होंने महिला अधिकारी का कैरियर बर्बाद कर देने की धमकी दी। यह भी बताया कि डिपार्टमेंट की दूसरी कई महिला कर्मचारी उसे खुश करती हैं इसलिए उन महिला कर्मचारियों को कई प्रकार के लाभदायक चार्ज दिए गए हैं। महिला अधिकारी का कहना है कि होटल में रूम असिस्टेंट कमिश्नर के नाम से बुक नहीं था, लेकिन होटल के सीसीटीवी कैमरे में असिस्टेंट कमिश्नर एवं उन्हें आते जाते हुए देखा जा सकता है। 

बताया गया है कि इस मामले में परिवाद समिति को जांच करने की जिम्मेदारी दी गई है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। यहां तक की जांच की अवधि के दौरान, निष्पक्ष जांच के लिए अधिकारी को ना तो सस्पेंड किया गया था और नहीं उसकी पदस्थापना में कोई परिवर्तन किया गया था। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!