NEW 7 सीटर MARUTI Ertiga CAR सिर्फ 2 लाख dp में, INOVA से प्रतिस्पर्धा में

Bhopal Samachar
भारत के मिडिल क्लास की पहली कार बनाने वाली मारुति कंपनी ने 7 सीटर Ertiga CAR नए अवतार में बाजार में उतार दी है। यह कार INOVA को कंपटीशन दे रही है। सिर्फ दो लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर आप इसे अपने घर ले जा सकते हैं। 

MARUTI ERTIGA PRICE 

मारुति की ओर से Ertiga के बेस वेरिएंट LXI को 8.69 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर किया जा रहा है। इसे दिल्‍ली में खरीदने पर कुल 9.68 लाख रुपये देने होंगे। इस कीमत में 8.69 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के अलावा 61660 रुपये आरटीओ और 32520 रुपये का इंश्‍योरेंस और 5485 रुपये फास्‍टैग, स्‍मार्ट कार्ड सहित कुछ एक्‍सेसरीज भी शामिल है।

2 लाख रुपये Down Payment के बाद कितनी EMI

अगर इस गाड़ी के बेस वेरिएंट LXI को आप खरीदते हैं, तो बैंक की ओर से एक्‍स शोरूम कीमत पर ही फाइनेंस किया जाएगा। ऐसे में दो लाख रुपये की डाउन पमेंट करने के बाद आपको करीब 7.68 लाख रुपये की राशि को बैंक से फाइनेंस करवाना होगा। बैंक की ओर से अगर आपको 8.7 फीसदी ब्‍याज के साथ सात साल के लिए 7.68 लाख रुपये दिए जाते हैं, तो हर महीने 12240 रुपये हर महीने की EMI आपको अगले सात साल के लिए देनी होगी।

Car Loan लेते हैं तो कितनी महंगी पड़ेगी कार

अगर आप 8.7 फीसदी की ब्‍याज दर के साथ सात साल के लिए 7.68 लाख रुपये का बैंक से Car Loan लेते हैं, तो आपको सात साल तक 12240 रुपये की EMI हर महीने देनी होगी। ऐसे में सात साल में आप Ertiga के लिए करीब 2.60 लाख रुपये बतौर ब्‍याज देंगे। जिसके बाद आपकी कार की कुल कीमत एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब 12.28 लाख रुपये देंगे। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!