STOCK MARKET - इन दो कंपनियों में इनवेस्टमेंट का डबल होगा, संजीव भसीन ने कहा

Bhopal Samachar
भारत में चुनाव के दौर में कई बार इन्वेस्टर्स सहम जाते हैं। वह जानना चाहते हैं कि यदि चुनाव के बाद सरकार बदलने की या कमजोर होने की स्थिति बनी तो क्या होगा। स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट संजीव भसीन ने दो कंपनियों के नाम बताए हैं। संजीव भसीन का कहना है कि चुनाव का परिणाम कुछ भी हो, इन दोनों कंपनियों में जिसने भी इन्वेस्ट किया उसका इन्वेस्टमेंट डबल हो जाएगा। 

बाय ऑन डिप्स एंड सेल ऑन राइस का फॉर्मूला अपनाना चाहिए: संजीव भसीन

किसी भी प्रकार का इन्वेस्टमेंट करने से पहले अपने लेवल पर रिसर्च और एनालिसिस जरूर करना चाहिए। मार्केट एक्सपर्ट संजीव भसीन का मानना है कि मार्केट में वॉलिटिलिटी के बावजूद एक रेंज रह सकती है और उनका रुख है कि निफ्टी 22800 के पास एक बार फिर से प्रेशर महसूस कर सकता है। हालांकि उन्होंने कहा कि मार्केट में स्टॉक स्पेसिफिक एक्टिविटी जारी रहेंगी और निवेशकों अच्छे स्टॉक में एंट्री करनी चाहिए। भसीन ने कहा कि मार्केट इवेंट का फर्क पड़ता है और बाज़ार ऊपर नीचे होते हैं, लेकिन यही मौका है, जब अच्छे स्टॉक में खरीदारी की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां से बाय ऑन डिप्स एंड सेल ऑन राइस का फॉर्मूला अपनाना चाहिए। 

Indiabulls Real Estate Ltd share forecast

स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट संजीव भसीन का कहना है कि यह बात वोडाफोन आइडिया और इंडिया बुल्स रियल एस्टेट, इन दोनों कंपनियों के स्टॉक डबल होंगे। Indiabulls Real Estate Ltd के बारे में भसीन ने कहा कि यह रियल एस्टेट कंपनी अपने सेक्टर में बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस दे रही है। कंपनी के नंबर्स लगातार बेहतर होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में यह स्टॉक अपने सेक्टर का बहुत बड़ा रिटर्न देने वाला स्टॉक होगा।

Vodafone Idea Ltd share forecast

वोडाफोन आइडिया पर भी भसीन बुलिश बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि इसकी वापसी हो गई है और पिछले दिनों मार्केट में रिवाइव एक्टिविटी से वोडाफोन आइडिया फिर से फोकस में है। भसीन ने उम्मीद जताई कि इस स्टॉक के यहां से डबल होने की पूरी उम्मीद है। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!