Upcoming IPO - छप्पर फाड़ 166% रिटर्न चाहिए तो गुजराती कंपनी में इन्वेस्टमेंट के लिए तैयार हो जाइए

Bhopal Samachar
भारत के शेयर बाजार में साल 2024 के अब तक के आईपीओ में शायद यह सबसे ज्यादा GMP वाली कंपनी है। 30 अप्रैल को आईपीओ प्राइस घोषित हुआ और इसी के साथ हर दिन प्रीमियम बढ़ता जा रहा है। पहले दिन 80% दूसरे दिन 126% और आज तीसरे दिन 166% से अधिक हो गया है। यदि ग्रे मार्केट के विद्वानों का गणित सही निकला तो जो कोई भी इस आईपीओ को सब्सक्राइब करेगा सिर्फ 6 दिन में मालामाल हो जाएगा। 

About Winsol Engineers Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना सन 2015 में हुई थी। Mr. Ramesh Jivabhai Pindariya, Mrs. Amri Ramesh Pindariya, Ms. Pindariya Kashmira, Ms. Kashish Ramesh Pindariya एवं Mr. Kishor Jivabhai Pindariya इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस जामनगर गुजरात में है। यह कंपनी सौर ऊर्जा एवं पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनियों के लिए BoP (बैलेंस ऑफ़ प्लांट) समाधान सेवाएं प्रदान करती है। इसमें सिविल वर्क और इलेक्ट्रिसिटी सहित सभी प्रकार के काम शामिल है। अप्रैल 2024 की स्थिति में कंपनी के पास लगभग 12 करोड रुपए के प्रोजेक्ट हैं। 

Winsol Engineers Limited Financial Information


पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 7.64% की वृद्धि हुई है और कंपनी के प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 377.66% की वृद्धि हुई है। यानी कंपनी के इंजीनियर ने कोई ऐसा फार्मूला ढूंढ लिया है जिसके कारण लागत कम हो गई है और मुनाफा बहुत अधिक बढ़ गया है। 

Winsol Engineers IPO opening closing listing date

  • कंपनी का आईपीओ दिनांक 6 मई को ओपन होगा। 
  • आईपीओ की क्लोजिंग डेट 9 मई है। 
  • अलॉटमेंट 10 में और रिफंड्स 13 मई को होंगे। 
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट भी 13 मई को होंगे। 
  • नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट की तारीख 14 मई 2024 घोषित हुई है। 

Winsol Engineers IPO investment and GMP Trend 

  • Face Value ₹10 per share
  • Price Band ₹71 to ₹75 per share
  • Lot Size 1600 Shares 
  • Investment ₹120,000
  • GMP Trend 166.67%  

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!