Upcoming IPO - सिर्फ 6 दिन में 58% रिटर्न का पूर्वानुमान, मुंबई की डिबेंचर कंपनी

Bhopal Samachar
नेशनल स्टॉक एक्सचेंज आफ इंडिया में मुंबई की एक डिबेंचर कंपनी ने लिस्टिंग के लिए अप्लाई किया है। उसका आईपीओ 28 तारीख को ओपन होने वाला है। ग्रे मार्केट में इस कंपनी का जबरदस्त वैल्यूएशन किया जा रहा है। आईपीओ प्राइस ओपन होते ही लगभग 17 प्रतिशत और उसके दूसरे दिन 58% प्रीमियम घोषित किया गया है। यदि यह पूर्वानुमान सही निकला तो जो कोई भी इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने में सफल हो जाएगा, उसे सिर्फ 6 दिन में कम से कम 58% रिटर्न मिलने की संभावना है। हालांकि आईपीओ ओपन होने में अभी 5 दिन बाकी है और इन दिनों में GMP में काफी बदलाव हो सकता है। अपडेट रहने के लिए पढ़ते रहिए भोपाल समाचार डॉट कॉम।

About Beacon Trusteeship Limited in Hindi

इस कंपनी की स्थापना सन 2015 में हुई थी। Prasana Analytics Private Limited and Mr. Pratap singh Indrajit singh Nathani इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस बांद्रा मुंबई में है। यह कंपनी एक देबेंचर ट्रस्टी है जो विभिन्न क्षेत्रों में सेवाएं प्रदान करती है। इसके तहत Debenture Trustee Services, Security Trustee Services, Trustee to Alternate Investment Fund (AIF), Trustee to ESOP, Securitization Trustee, Bond Trusteeship Services, Escrow Services, Safekeeping एवं अन्य सभी संबंधित सेवाएं उपलब्ध करवाई जाती है। 

Beacon Trusteeship Limited Financial Information 

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 33% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 34.25% की वृद्धि हुई है। कंपनी के ऊपर किसी भी प्रकार का बैंक लोन और बाजार की उधारी नहीं है। कंपनी पिछले 4 साल से लगातार प्रॉफिट में है और आगे बढ़ती जा रही है। शायद यही कारण है कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में इस कंपनी का वैल्यूएशन काफी अच्छा हो रहा है। 

Beacon Trusteeship IPO opening closing listing date

  • आईपीओ ओपन 28 मई 2024 
  • आईपीओ क्लोजिंग 30 मई 2024 
  • अलॉटमेंट 31 मई 
  • रिफंड्स 3 जून
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट 3 जून 
  • नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 4 जून। 

Beacon Trusteeship IPO Investment GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹57 to ₹60 per share
  • Lot Size - 2000 Shares
  • Investment - ₹120,000
  • GMP Trend - 58.33% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!