BHOPAL NEWS - इंजीनियरिंग स्टूडेंट की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली, पिता पुलिस अधिकारी

मध्य प्रदेश के दमोह से भोपाल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने आए एक स्टूडेंट की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली। उसके पिता पुलिस अधिकारी हैं। इंदौर में पदस्थ हैं। भाई भी पुलिस आरक्षक है। उसकी जेब से भोपाल दिल्ली का एक टिकट मिला है। 

अवधेश चौधरी भोपाल से दिल्ली क्यों जा रहा था

बीना झांसी रेलवे ट्रैक के मोहासा रेलवे स्टेशन के पास एक अज्ञात युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। घटना की जानकारी मिलते ही भानगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के जेबों की तलाशी ली तो उसके पास से भोपाल-दिल्ली ट्रेन का जनरल कोच का टिकट मिला। युवक की पहचान अवधेश चौधरी पिता झल्लू लाल चौधरी (29) निवासी शक्तिनगर दमोह के रूप में हुई। युवक भोपाल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। 

मृतक अवधेश के पिता झल्लू लाल चौधरी  बीना जीआरपी में थाना प्रभारी रह चुके हैं और वर्तमान में इंदौर में पदस्थ हैं। वहीं, अवधेश का भाई राजेश अहिरवार बीना के आगासौद थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। अवधेश भोपाल से दिल्ली क्यों जा रहा था। रास्ते में उसके साथ क्या हुआ। वह भोपाल से किस ट्रेन से रवाना हुआ था। अवधेश किसी हादसे का शिकार हो गया है या फिर उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस के पास किसी भी सवाल का जवाब नहीं है। पुलिस पोस्टपार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !