BHOPAL NEWS - होटल सेंट्रल पार्क के मैनेजर की मृत्यु संदिग्ध, पुलिस इन्वेस्टिगेशन शुरू

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सेंट्रल लाइब्रेरी के सामने स्थित होटल सेंट्रल पार्क के मैनेजर की मृत्यु हो गई। उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनकी डेड बॉडी फांसी पर लटकी हुई थी। पुलिस का मानना है कि किसी बीमारी के कारण वह डिप्रेशन में रहे होंगे, लेकिन कहानी को सपोर्ट करने के लिए कोई एविडेंस नहीं है जबकि जो एविडेंस सामने आए हैं उसके हिसाब से यह मृत्यु संदिग्ध है। 

रोजगार की तलाश में 30 साल पहले नेपाल से भोपाल आए थे

घटना गुरुवार दिनांक 6 जून 2024 की शाम 5:00 बजे की है। एएसआई मनोज कटियार ने बताया कि 52 वर्षीय एमबी थापा मूल रूप से नेपाल के रहने वाले थे। बीते तीस साल से भोपाल में रह रहे थे। फिलहाल वह सेंट्रल लाइब्रेरी के सामने स्थित होटल सेंट्रल पार्क में बतौर मैनेजर नौकरी कर रहे थे। हर रोज की तरह गुरुवार की सुबह ड्यूटी पर पहुंचे। दोपहर में होटल से निकले और भोपाल स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म के करीब चांदबढ़ स्थित घर पहुंचे। यहां उन्होंने शाम करीब 5 बजे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुक्रवार की दोपहर को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

होटल के ऑफिशियल ग्रुप में गुड बाय फार एवर क्यों लिखा

एएसआई मनोज कटियार ने बताया कि अब तक की जांच में साफ हुआ है कि थापा को ब्रेन संबंधी बीमारी थी। इससे वह परेशान थे। हर तरह का इलाज कराने के बाद भी बीमारी से राहत नहीं मिल रही थी। इससे वह डिप्रेशन में आ चुके थे। आशंका है कि इसी कारण उन्होंने जान दी है। पुलिस की थ्योरी पर विश्वास किया जा सकता है परंतु पुलिस की कहानी को सपोर्ट करने के लिए कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सबसे बड़ा सवाल है कि यदि बीमारी से परेशान थे तो परिवार वालों को मैसेज करते, होटल के ऑफिशियल ग्रुप में उन्होंने गुड बाय फार एवर क्यों लिखा।

पत्नी को स्टाफ ने बताया, बॉडी उतारने के बाद पुलिस को बुलाया

एमबी थापा की तीन बेटी हैं, एक की नेपाल और दो अन्य की भोपाल से बाहर शादी हुई है। उनकी पत्नी साथ रहती हैं। वह भोपाल के एक कैफे में नौकरी करती हैं। घटना के समय घर पर नहीं थी, ऑन ड्यूटी थी। सबसे पहले होटल स्टाफ घर पहुंचा, फिर उन्होंने थापा की पत्नी को बुलाया। सब ने मिलकर दरवाजा तोड़ा। बॉडी को नीचे उतरा और उसके बाद पुलिस को इन्फॉर्म किया। कितनी असामान्य बात है। 52 साल का व्यक्ति, तीन विवाहित बेटियों का पिता, आत्महत्या करते समय अपनी पत्नी और बेटियों के लिए कोई मैसेज नहीं छोड़ना जबकि होटल के ऑफिशियल ग्रुप में 10 मिनट के भीतर चार मैसेज किए। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!