BHOPAL NEWS - रीवा की महिला पत्रकार गिरफ्तार, मंत्री सिलावट के पूर्व ओएसडी की शिकायत पर कार्रवाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के डॉक्टर मोहन सरकार के जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट के पूर्व ओएसडी डॉ जीवन रजक की शिकायत पर रीवा की रहने वाली एक महिला पत्रकार को भोपाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। यह महिला पत्रकार, उत्तर प्रदेश के एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र के लिए काम करती है। 

डॉ जीवन रजक द्वारा की गई शिकायत पढ़िए

भोपाल के हबीबगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। शिकायत करने वाले डॉक्टर जीवन रजक वर्तमान में पीएचई डिपार्मेंट में अवर सचिव के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि महिला पत्रकार ने दिनांक 7 जुलाई 2023 से उन्हें धमकाना शुरू किया है। 2 करोड रुपए की मांग कर रही है। बलात्कार के मामले में जेल भिजवाने की धमकी देती है। चाहे जब शिवाजी नगर स्थित घर पर आ जाती है। कहती है कि शोर मचाउंगी। कॉलोनी में बदनाम कर दूंगी। 

महिला पत्रकार भोपाल के होटल में रह रही थी

हबीबगंज थाना प्रभारी सरीता वर्मन ने बताया- आरोपी महिला को मनीषा मार्केट से शुक्रवार देर रात मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। महिला रीवा की रहने वाली है। वह खुद को उत्तरप्रदेश के एक अखबार का प्रतिनिधि बताती है। वह 5 जून को रीवा से भोपाल आई थी और 2 दिनों से एक होटल में रह रही थी। इससे पहले उसने फरियादी (डॉ जीवन रजक) को कॉल कर धमकाया था। FIR दर्ज होने की भनक लगते ही भागने की फिराक में थी। उसने पूर्व में कई लोगों को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए लेने की बात स्वीकार की है। 

रीवा में 32 लोगों पर इसी तरह के केस दर्ज करा चुकी है

एसीपी मयूर खंडेलवाल के मुताबिक आरोपी महिला रीवा में करीब 32 लोगों पर इसी तरह के केस दर्ज करा चुकी है। कोर्ट ने सभी मामलों को संदिग्ध मानते हुए एक साथ 32 केस में खात्मा कर दिया था। भोपाल में महिला के ब्लैकमेलिंग के शिकार लोगों की संख्या और बढ़ सकती है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!