DAVV ADMISSIONS - रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए COLLEGE LEVEL COUNSELING

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के द्वारा विभिन्न कोर्सों में रिक्त सीटों पर एडमिशन के लिए कॉलेज लेवल काउंसलिंग(CLC)का नोटिस जारी किया गया है। DAVV द्वारा MA, MSC, MTECH में एडमिशन के लिए कॉलेज लेवल काउंसलिंग की जानी है।

DAVV CLC ADMISSION AGAINST VACANT SEATS

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा MA (TRIBAL STUDIES) BATCH 2024-26, MSC (DATA SCIENCE), MSC (DATA SCIENCE & ANALYTICS), MSC (STATICTICS), MSC (GENETIC ENGINEERING, LAST DATE 28 JUNE 2024), MTECH(DATA SCIENCE), MTECH(BIG DATA SCIENCE) की रिक्त सीटों के लिए कॉलेज लेवल काउंसलिंग का आयोजन किया जाना है। इन सभी कोर्सेज में एडमिशन के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 30 जून 2024 है, जबकि MSC जेनेटिक इंजीनियरिंग के लिए आवेदन की लास्ट डेट 28 जून 2024 है। विद्यार्थियों की सुविधा के लिए इन सभी कोर्सेज में एडमिशन के लिए DAVV द्वारा जारी लिंक इसी न्यूज़ में उपलब्ध कराई जा रही है। जिस पर क्लिक करके आप ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

DAVV CLC ADMISSION DIRECT LINK DOWNLOAD

विद्यार्थियों की सुविधा के लिए इन सभी कोर्सेज में एडमिशन के लिए DAVV द्वारा जारी लिंक इसी न्यूज़ में नीचे उपलब्ध कराई जा रही है। जिस पर क्लिक करके आप ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं।
कृपया उपरोक्त लिंक पर क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड की गई COLLEGE LEVEL COUNSELING की डीटेल्ड जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में EDUCATION पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !