INDORE NEWS - बिल्डर के साथ होटल में आई लड़की ने उसकी शाम ऐसी यादगार बनाई, कि...

मध्य प्रदेश के सबसे धनवान शहर इंदौर में एक बिल्डर अपनी शाम को यादगार बनाने के लिए अपने साथ एक लड़की को लेकर होटल में आया था। लड़की ने उसकी शाम ऐसी यादगार बनाई, कि न केवल जिंदगी भर याद रहेगी बल्कि सरकारी रिकॉर्ड में दर्ज भी रहेगी। 

लड़की को प्राइवेट परफॉर्मेंस देने के लिए बुलाया था

किस्सा इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र का है। यहां पर एक लग्जरी होटल है। बिल्डर का नाम श्री हरिशंकर पटेल है और लड़की का नाम पुलिस ने अभी बताया नहीं है, क्योंकि उसे हिरासत में ले लिया है लेकिन गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस ने बताया कि बिल्डर ने लड़की को होटल के रूम में प्राइवेट परफॉर्मेंस देने के लिए बुलाया था। शायद उनकी लाइफ में कोई गुड न्यूज़ थी और वह अपनी शाम को यादगार बनाना चाहते थे। उनके बैग में ₹6 लाख कैश रखे हुए थे। 

इसलिए नहीं कि उन्हें लड़की की चिंता थी 

बिल्डर ने कॉल किया था इसलिए गर्ल होटल रूम में आ गई। शुक्रवार की रात होटल रूम का दरवाजा बंद हुआ और शनिवार की सुबह श्री हरिशंकर पटेल हड़बड़ाते हुए बाहर निकले, क्योंकि लड़की गायब थी। वह लड़की के बारे में पूछ रहे थे। इसलिए नहीं कि उन्हें लड़की की चिंता थी बल्कि इसलिए क्योंकि लड़की के साथ वह बैग भी गायब था जिसमें 6 लख रुपए कैश रखा हुआ था। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !