MP karmchari news - पटवारी को चांटा मारने वाले तहसीलदार के खिलाफ FIR दर्ज

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में पटवारी को चांटा मारने के आरोप में दतिया जिले में पदस्थ तहसीलदार वीर सिंह अवास्या के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया गया है कि तहसीलदार वीर सिंह अपनी निजी जमीन के बंटवारे के लिए अलीराजपुर आए हुए थे। यह भी बताया गया है कि दतिया से अलीराजपुर आने के लिए उन्होंने सरकारी वाहन का उपयोग किया। 

पटवारी कैलाश डावर ने तहसीलदार वीर सिंह अवास्या के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

अलीराजपुर के पुलिस थाना बखतगढ़ में पटवारी कैलाश डावर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उल्लेख किया गया है कि, तहसीलदार के आदेश के पालन में 19 जून को बंटवारा नपती करने के लिए छकतला के ग्राम कोसारिया में हल्का नंबर 133 के ग्राम आमला में गए थे। तभी शासकीय वाहन से आए जमीन के सहखातेदार वीरसिंह पिता फुलजी अवास्या ने मौके पर पहुंचकर थप्पड़ जड़ दिया था। वीरसिंह दतिया जिले में तहसीलदार के पद पर पदस्थ हैं।

पटवारी ने मिलाने के लिए हाथ बढ़ाया तो तहसीलदार ने चांटा मार दिया

जब वे वीरसिंह के पास हाथ मिलाने गए। वैसे ही उन्हें थप्पड़ मार दिया। तहसीलदार ने कहा तू पटवारी होकर तहसीलदार से हाथ मिलाएगा। इसके बाद गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पटवारी ने सोंडवा पहुंचकर तहसीलदार को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद मामले की रिपोर्ट बखतगढ़ थाने में की गई। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!