MP NEWS - इटारसी-कटनी पैसेंजर ट्रेन एक दिन के लिए स्थगित, रेलवे के 40 कर्मठ कर्मचारी सम्मानित

पश्चिम मध्य रेल, जबलपुर मण्डल के जबलपुर शहर में दमोह नाका-रानीताल चौक-मदनमहल चौक पर  एलिवेटेड कोरिडोर (फ्लाईओवर) के निर्माण कार्य के चलते दिनांक 05.06.2024 को अपने प्रारंभिक स्टेशन से चलने वाली गाड़ी संख्या 06619/06620 इटारसी-कटनी-इटारसी पैसेंजर को श्रीधाम स्टेशन पर शोर्ट टर्मिनेट/ओरिजिनेट करने का निर्णय लिया गया है। जिससे यह गाड़ी श्रीधाम-कटनी-श्रीधाम स्टेशन के मध्य निरस्त रहेगी। 

रेलवे के 40 कर्मठ कर्मचारी सम्मानित 

मण्डल रेल प्रबन्धक श्री देवाशीष त्रिपाठी नें ड्यूटी के दौरान सतर्कता, सूझबूझ एवं सजगता से कार्य करते हुए खण्ड में होने वाली संभावित, असामान्य घटनाओं को टालने वाले 40 रेल कर्मियों को मण्डल कार्यालय में प्रशस्ति पत्र एवं नगद राशि से सम्मानित किया गया। 

इन कर्मचारियों द्वारा अपनी ड्यूटी के दौरान सूझ बूझ और सजगता से कार्य करते हुए संभावित दुर्घटनाओं को रोकने का सराहनीय कार्य किया गया। उनकी इस त्वरित और जिम्मेदारीपूर्ण कार्रवाई ने न केवल यात्रियों की जान बचाई बल्कि रेलवे संपत्ति की भी सुरक्षा सुनिश्चित की। रेलवे प्रशासन कर्मचारियों की इस सतर्कता और समर्पण की सराहना करता है और उन्हें इसी प्रकार कर्तव्यनिष्ठ बने रहने के लिए प्रेरित करता है।

इस अवसर पर मण्डल रेल प्रबंधक ने अपने-अपने कार्य के प्रति समर्पित, कर्तव्यनिष्ठ और सतर्क रहने वाले रेल कर्मियों के कार्यों की सराहना की और भविष्य में इसी उत्साह, लगन एवं सतर्कता से कार्य करते रहने के लिए शुभकामनाएं दी है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !