MP NEWS - राजगढ़ में कलेक्टर की टीम का अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में भोपाल लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए कलेक्टर की टीम के एक अधिकारी राजेश खरे को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों की गिरफ्तार किया है। उसके पास से रिश्वत में लिए गए ₹25000 बरामद हुए हैं। 

राजगढ़ में सीमांकन के बदले रिश्वत मांगी जा रही थी

वैसे तो कलेक्टर पूरे जिले का मुखिया होता है परंतु राजस्व विभाग का टीम लीडर होता है। इसीलिए कलेक्टर पदनाम पुकारा जाता है। भोपाल लोकायुक्त पुलिस को शिकायत मिली थी कि राजगढ़ में राजस्व विभाग के अधिकारी राजेश खरे (राजस्व निरीक्षक) द्वारा एक किसान से 22 बीघा जमीन के सीमांकन के बदले में रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायत की पुष्टि के लिए पीड़ित किसान और राजस्व निरीक्षक के बीच बातचीत करवाई गई। पहली किस्त के रूप में ₹25000 देना निश्चित हुआ। पूरी बातचीत को रिकॉर्ड किया गया। ऑडियो एविडेंस कलेक्ट होने के बाद भोपाल लोकायुक्त पुलिस द्वारा ट्रैप दल का गठन किया गया। 

राजेश खरे राजस्व निरीक्षक राजगढ़ गिरफ्तार

प्लानिंग के तहत किसान को केमिकल युक्त नोट दिए गए। जैसे ही पीड़ित ग्रामीण ने राजस्व निरीक्षक राजेश खरे को रिश्वत की रकम ₹25000 अदा की, मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने राजस्व निरीक्षक राजेश खरे को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजेश खरे के एफ खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!