MP NEWS - रेहटी के तहसील कार्यालय में लोकायुक्त का छापा, पटवारी गिरफ्तार, खुलेआम रिश्वतखोरी पकड़ी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक सीहोर जिले की रेहटी तहसील कार्यालय में भोपाल की लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए खुलेआम रिश्वतखोरी पकड़ी। अपने हाथ में रिश्वत की रकम रिसीव करने वाले पटवारी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन अपने ऑफिस में अपनी नाक के नीचे रिश्वतखोरी को संरक्षण देने वाले तहसीलदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

बटान, सीमांकन और खसरा अपडेट के लिए ₹25000 की मांग

एसपी लोकायुक्त पुलिस भोपाल को शिकायत मिली थी कि सीहोर जिले की रेहटी तहसील के अंतर्गत पटवारी सचिन यादव द्वारा जमीन के नियम अनुसार बटान, सीमांकन और खसरा अपडेट के बदले में रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायत की पुष्टि के लिए शिकायत करने वाले ग्रामीण और पटवारी सचिन यादव के बीच एक बार फिर बातचीत करवाई गई। यह बातचीत रिकॉर्ड की गई। ऑडियो एविडेंस मिल जाने के बाद ट्रैप दल का गठन किया गया। 

SEHORE NEWS - रेहटी तहसील का पटवारी सचिन यादव गिरफ्तार

प्लानिंग के तहत किसान को केमिकल युक्त नोट दिए गए। पटवारी ने रिश्वत देने के लिए ग्रामीण को तहसील कार्यालय में बुलाया। सरकारी ऑफिस में जैसे ही पीड़ित ग्रामीण ने पटवारी सचिन यादव को रिश्वत की रकम ₹25000 अदा की, मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने सचिन यादव पटवारी को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिन यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !