मध्य प्रदेश में पहली फ्री एयर एम्बुलेंस ने उड़ान भरी, रीवा से भोपाल - MP NEWS

Bhopal Samachar
डॉ मोहन यादव ने मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री के पद पर शपथ ग्रहण करने के बाद सबसे पहले प्रदेश के सभी शहरों में एयर एंबुलेंस की सुविधा पर काम करना शुरू किया था। आज मध्य प्रदेश की पहली फ्री एयर एंबुलेंस ने उड़ान भरी। रीवा के एक गंभीर रूप से बीमार मरीज को भोपाल रेफर किया गया है। 

बीमार व्यक्ति की जान बचाना हमारी प्राथमिकता है: मुख्यमंत्री

दिनांक 15 जून को उज्जैन में आयोजित कान्ह क्लोज डक्ट परियोजना एवं अन्य भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा था कि, सभी पात्रता धारी अपना आयुष्मान कार्ड अवश्य बनवायें, जिससे उन्हें 5 लाख रुपये तक की नि:शुल्क उपचार का लाभ प्राप्त हो सके। एयर एम्बुलेंस सेवा के माध्यम से आयुष्मान कार्ड धारी गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति को कम समय में मुम्बई, दिल्ली जैसे शहरों पर उपचार के लिये पहुंचाया जाएगा। यह सेवा आयुष्मान कार्ड धारियों के लिए पूरी तरह नि:शुल्क रहेगी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि बीमार व्यक्ति की जान बचाना हमारी प्राथमिकता है।

मध्य प्रदेश में आयुष्मान योजना के हितग्राही को फ्री एयर एंबुलेंस मिली

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज निवासी श्री गोविंदलाल को "पीएम श्री एयर एंबुलेंस" से भोपाल के लिए रवाना किया गया है। श्री गोविंद लाल के पास आयुष्मान कार्ड है इसलिए उन्हें यह सुविधा फ्री में प्राप्त हुई है। श्री गोविंदलाल तिवारी की बहन श्रीमती सुनीता देवी ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा शुरू की गई पीएम श्री एयर एम्बुलेंस सुविधा का हमे लाभ मिला। बिना किसी खर्च के हम उपचार के लिए अपने भाई को भोपाल तत्काल ले जा पा रहे हैं। इसके लिए सरकार को हृदय से आभार है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!