MP NEWS - दमोह में महिला टीआई फेमिदा खान के खिलाफ प्रदर्शन, थाने का घेराव

Bhopal Samachar
दमोह के तेंदूखेड़ा थाने में पदस्थ टीआई फेमिदा खान पर युवक से मारपीट के आरोप लगे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। महिलाएं युवक को थाने से निकालकर अस्पताल ले जाने लगीं। भीड़ को देखते हुए पुलिस युवक को तेंदूखेड़ा अस्पताल ले गई। यहां भी परिजनों ने हंगामा किया और दबाव में डॉक्टर ने उसे जबलपुर रेफर कर दिया।

केवट समाज ने दमोह-जबलपुर मार्ग पर जाम लगाया

घटना बुधवार रात की है। झरौली गांव में रहने वाले गया प्रसाद केवट को पुलिस उठा ले गई थी। इसके बाद केवट समाज ने दमोह-जबलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। समाज के लोग टीआई फेमिदा खान को सस्पेंड करने की मांग करने लगे। देर रात तक प्रदर्शन जारी रहा। लोगों की पुलिस से कई बार झड़प भी हुई। एएसपी संदीप मिश्रा और एसडीएम अविनाश रावत मौके पर पहुंचे। एएसपी ने लोगों को मामले की मजिस्ट्रियल जांच कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा, जांच में टीआई दोषी पाई जाती हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद समाज के लोगों ने जाम खोला। 

घटना की प्रत्यक्षदर्शी राधा केवट का बयान

राधा केवट ने बताया, गया प्रसाद उर्फ गुड्डन केवट टेंट हाऊस और शादी में खाना बनाने का काम करता है। मैं भी उसके साथ काम करती हूं। बुधवार रात गुड्डन गांव में तेरहवीं में खाने का ऑर्डर पूरा कर घर लौटने की तैयारी में था। ऑटो में सामान लोड कर रहा था, तभी थाना प्रभारी फेमिदा खान और उनका ड्राइवर छोटू यादव वहां से गुजरे। टीआई ने गाड़ी रुकवाई और सड़क पर खड़े ऑटो को लेकर गाली गलौज करने लगी। गुड्डन ने गाली देने से मना किया तो टीआई और उनके ड्राइवर ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसे थाने ले गए। वहां भी उसे पीटा। मारपीट से गुड्डन की हालत बिगड़ गई।

टीआई बोली- पीपल के नीचे जुआ खेल रहे थे, एक नहीं 4 को पकड़ा है

टीआई फेमिदा खान ने बताया, 5 जून को मुखबिर से सूचना मिली थी कि झरौली गांव में जुआ खेला जा रहा है। हम मौके पर पहुंचे तो पीपल के पेड़ के नीचे धर्मेंद्र केवट, चरन लोधी, डाल सिंह लोधी और गुड्डन केवट जुआ खेलते मिले। सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। मामले की सूचना आरोपियों के परिजनों को लगी तो उन्होंने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए मारपीट के आरोप लगा दिए।

शरीर पर चोट का एक भी निशान नहीं है, डॉक्टर ने बताया

आरोपों की जांच के लिए एसपी ने एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा और तेंदूखेड़ा एसडीओपी को नियुक्त किया। एएसपी और एसडीओपी को गुड्डन का मेडिकल परीक्षण करने वाले डॉक्टर ने बताया कि उसके शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं है। इससे स्पष्ट है कि परिजन झूठे आरोप लगा रहे हैं। जांच में साफ हो गया कि आरोपी गुड्डन के परिजनों ने अस्पताल परिसर पहुंच कर हंगामा किया। जबलपुर - दमोह मार्ग को अवरूद्ध करने की कोशिश की। परिजनों ने थाना पहुंच कर आरोपियों को छुड़ाने की नीयत से थाना परिसर में उत्पात मचाया। महिलाओं के हुजूम ने थाने में घुसकर आरोपी गुड्डन को निकाल कर बाहर लाने की कोशिश भी की।

टीआई ने बताया कि परिजनों की वजह से शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न हुई जिस कारण उन पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। जुआ खेलते पकड़े गए चारों आरोपियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। 


विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!