MP NEWS - नकुलनाथ के तीखे तेवर, छिंदवाड़ा को छोड़ूंगा नहीं, अमरवाड़ा जीत कर दिखाऊंगा

कमलनाथ की 40 साल की सफल राजनीति पर दाग लगने वाले उनके सुपुत्र नकुलनाथ ने 113 लाख वोटो से लोकसभा चुनाव हारने के दूसरे दिन बड़ा बयान दिया है। उनके तेवर और ज्यादा तीखे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं छिंदवाड़ा को छोडूंगा नहीं। दिल्ली जाऊंगा लेकिन लौटकर भी आऊंगा और उपचुनाव में अमरवाड़ा जीत कर दिखाऊंगा। 

बोरिया बिस्तर बांधकर नहीं जाऊंगा 

छिंदवाड़ा से चुनाव हारने के बाद पूर्व सांसद नकुलनाथ छिंदवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए। नकुलनाथ ने कहा कि वह बोरिया बिस्तर बांधकर कहीं नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली जाएंगे लेकिन दोबारा लौटकर आएंगे। अगला लक्ष्य अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र रहेगा। जहां से उन्हें हर हाल में कांग्रेस प्रत्याशी को जिताना है। 

छिंदवाड़ा में कमलनाथ युग समाप्त

नकुलनाथ के ताजा बयान से स्पष्ट हो गया है कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ का जमाना खत्म हो गया है। परिणाम कुछ भी हो लेकिन लगाम नकुलनाथ अपने हाथ में रखेंगे। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि छिंदवाड़ा में दीपक सक्सेना सहित कांग्रेस के तमाम निष्ठावान कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। एक इंटरव्यू में दीपक सक्सेना ने खुलकर कहा था कि, हम सब कमलनाथ का आज भी सम्मान करते हैं परंतु नकुलनाथ का नेतृत्व मंजूर नहीं है। बताया गया है कि नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा में अपनी टीम बना ली है और अपने पिता कमलनाथ की टीम को चुनाव से पहले ही बेरोजगार कर दिया था।

जीते तो हम हारे तो कांग्रेस

कमलनाथ ने कहा, अकेले छिंदवाड़ा सीट की बात नहीं है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की बड़ी हार हुई है, इसकी समीक्षा करेंगे। छिंदवाड़ा में आयोजित बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व सांसद नकुलनाथ ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इस दौरान छिंदवाड़ा जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने इस्तीफा दे दिया। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !