MP NEWS - जबलपुर में दमोह के युवक की डेड बॉडी, पेड़ से बंधी, बैठी हुई मुद्रा में मिली

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में तीन दिन पहले सिहोरा रेलवे स्टेशन से लापता हुए दमोह निवासी युवक का शव मिला है। डेड बॉडी फोर लाइन के किनारे एक खेत की झाड़ियां में पेड़ से बंधी हुई थी। यह स्थान रेलवे स्टेशन से 3 किलोमीटर की दूरी पर है। डेड बॉडी बैठी हुई मुद्रा में बंधी हुई थी। अब पुलिस को यह पता लगाना है कि युवक को बिठाकर मर गया या मार कर बैठाया गया, क्योंकि ज्यादातर जब किसी को पेड़ से बांधा जाता है तो वह खड़ा हुआ होता है।

दमोह से अपनी ससुराल आया था

खितौला थाना अंतर्गत रिलायंस पेट्रोल पंप और पहरेवा के फोरलेन किनारे उड़द के खेत की मेड में झाड़ियों में प्रदीप साहू 32 पिता रमेश साहू वर्ष जबेरा निवासी जिला दमोह का शव मिला, जिसे सड़क किनारे बकरियां चराने वालो ने देखकर सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची खितौला पुलिस ने मृतक के साले के बताए अनुसार शिनाख्त की और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस और परिजन यह पता लगाने में लगे हुए हैं कि मृतक स्टेशन से यहां तक कैसे पहुंचा। मृतक की ससुराल सिहोरा तहसील के सरौली मझगवां में थी। पिछले दिनों ससुराल के लोगों के साथ मैहर गया था और लौटकर अचानक सिहोरा स्टेशन से रहस्मयी ढंग से लापता हो गया जिसकी तीन दिन बाद लाश बरामद हुई।

हत्यारे ने चेहरा कुचल दिया है

मृतक प्रदीप साहू का एक हाथ कंधे के पास बंधा हुआ था और शर्ट से फंदा बना हुआ गले मे बंधा में, जबकि बांयें हाथ की भुजा में खून से लथपथ थी और पेर के ऊपर पेट मे भी खून लगा हुआ था जिससे मृतक की मौत संदिग्ध लग रही थी। जबकि मृतक का चेहरा पूरी तरह नष्ट हो चुका था और सिर्फ कपड़ों और हुलिए से ही मृतक की पहचान उसके सरौली निवासी साले ने की है। वहीं राहगीरों में भी शव देखकर तरह की चर्चाएं थीं फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट कर सकेगी।

परिजनों के साथ मैहर से लौटा था

मृतक प्रदीप के साले सतीश साहू सरौली मझगवां निवासी ने बताया कि ये मृतक अपनी ससुराल आया हुआ था और यहां से सभी परिजन खुशी खुशी मैहर दर्शन के 6 जून की रात करीब नौ बजे सिहोरा स्टेशन उतरे थे तभी अचानक बिना बताए मृतक लापता हो गया था जिसकी तलाश सभी जगह कर रहे थे। 

सतीश को पुलिस ने नहीं बुलाया था

युवक की ससुराल वालों ने बताया कि, बहनोई को तलाश करने सरौली से जबलपुर के लिए निकला सतीश जब हाइवे किनारे लगी राहगीरों और वाहनों की भीड को देखकर मृतक का साला सतीश भी देखने गया। तो उसने हुलिया और कपड़ों के आधार पर मृतक की शिनाख्त अपने बहनोई के रूप में की। जबकि मृतक का ससुर भाई और साले सभी अलग अलग जगह जाकर पूछताछ कर पता लगाने में जुटे थे। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!