MP WEATHER FORECAST हवाओं का रुख बदलने लगा है, पढ़िए मौसम में क्या बदलेगा

Bhopal Samachar
गर्मी से बेहाल लोगों के लिए खुशखबरी है कि अब भीषण गर्मी से धीरे-धीरे मिलने वाली है। मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्व मौसम विज्ञानी अजय शुक्ला ने बताया कि हवाओं का रुख दक्षिण-पश्चिमी एवं पश्चिमी होने लगा है। इस वजह से राजस्थान एवं गुजरात में भी तपिश में कमी आने लगी है। इससे मध्य प्रदेश में भी भीषण गर्मी से धीरे-धीरे राहत मिलने लगी है। रविवार को समाप्त हो जाएंगे उसके बाद मौसम धीरे-धीरे अनुकूल होने लगेगा।

BHOPAL NEWS -मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तुलसी नगर स्थित लाइसेंस "18 कैलोरी रेस्टोरेंट" का फूड लाइसेंस में लंबित कर दिया गया है। इस रेस्टोरेंट के खाने में कॉकरोच और चूहे पाए गए जिसके कारण जिसके कारण लाइसेंस में लंबित कर दिया गया है । इससे पहले भी होटल राजहंस जैसे कई बड़े रेस्टोरेंट के खाने में शिकायतें आ चुकी हैं जिन पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।  

BHOPAL CRIME NEWS- भोपाल के चौक बाजार के सर्राफा कारोबारी पर हमला हो गया है। घटना शुक्रवार बजे हलालपुर पटाखा मार्केट के पास की है,जहां पर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने सबसे पहले गर्दन पर तलवार मारी और आगे निकल गए सर्राफा कारोबारी 20 अंगूठी और एक लाख रूपए लेकर अपने घर लौट रहा था।

RGPV NEWS - ABVP कार्यकर्ताओं ने उच्च शिक्षा मंत्री के बंगले पर नारेबाजी की RGPV घोटाले की जांच में लेट लगती थी।  पेपर लीक मामला और NURSING घोटाले के संबंध में ज्ञापन दिया।
INDORE NEWS- मध्य प्रदेश के इंदौर हाई कोर्ट ने एक याचिका पर फैसला सुनाते हुए कहा है कि अब सरकारी मेडिकल कॉलेज में एडमिशन मिलने के बाद, सीट खाली करने के बदले अब फीस नहीं भरनी पड़ेगी। अब मेडिकल कॉलेज याचिकाकरता से बिना फीस लिए ही उसके ओरिजिनल ओरिजिनल डॉक्यूमेंट वापस करेग।

DAVV INDORE मैं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने धारा 52 लगाने की मांग की है, उन्होंने उच्च शिक्षा मंत्री को ज्ञापन कहा है कि विश्वविद्यालय में पेपर आउट पेपर के मामले सामने आ रहे हैं। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!