MPNHM आयुष विभाग आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी के लिए चॉइस फिलिंग की तारीख घोषित - NEWS

Bhopal Samachar
संचालनालय, आयुष, मध्य प्रदेश ने आयुष विभाग के अंतर्गत आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी की चॉइस फिलिंग के संबंध में आवश्यक सूचना जारी की है चॉइस फिलिंग के लिए 05 जून 2024 से 09 जून 2024 तक का समय निर्धारित किया गया है।

MPNHM AYUSH AYURVEDIC MEDICAL OFFICER CHOICE FILLING DETAILS

संचालनालय, आयुष, मध्य प्रदेश ने  पत्र क्रमांक 1757-60 के द्वारा दिनांक 31 MAY 2024 को आयुष विभाग के अंतर्गत आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी की चॉइस फिलिंग के संबंध में आवश्यक सूचना जारी की है। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयुष विभाग के अधीन रिक्त पदों की पूर्ति के लिए जारी विज्ञापन के अंतर्गत आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारियों के पदों की सीधी भर्ती हेतु संयुक्त भर्ती परीक्षा 2021 का अंतिम परिणाम दिनांक 4 मार्च 2024 को घोषित हुआ। MERIT LIST के अनुसार चयनित अभ्यर्थियों के समस्त शैक्षणिक दस्तावेजों /अभिलेखों का सत्यापन उपरांत पात्र अभ्यर्थियों को नियुक्ति हेतु दिनांक 5 जून 2024 से 9 जून 2024 तक एमपी ऑनलाइन के माध्यम से CHOICE FILLING का अवसर प्रदान किया जा रहा है।

MPNHM अभ्यर्थियों के लिए निर्देश

प्रभारी उपसंचालक, संचालनालय ,आयुष, मध्य प्रदेश डॉक्टर निधि गुप्ता के आदेश अनुसार - चयनित अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि उक्त निर्धारित समय अवधि में चॉइस फिलिंग अंकित करें। चॉइस फिलिंग के अंतर्गत की गई कार्यवाही उक्त संबंध में माननीय उच्च न्यायालय में दायर याचिकाओं में पारित निर्णय के अधीन रहेगी।चॉइस फिलिंग से संबंधित विस्तृत सूचना विभागीय वेबसाइट पर उपलब्ध है।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!