Upcoming IPO - सिर्फ 7 दिन में 125% रिटर्न का चांस, Shivalic Power GMP Trend

Bhopal Samachar
भारत के स्टॉक एक्सचेंज में फरीदाबाद की 20 साल पुरानी कंपनी का आईपीओ ओपन होने वाला है। पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 300% से अधिक की वृद्धि हुई है। आईपीओ प्राइस और ग्रे मार्केट के इन्वेस्टर द्वारा प्रिडिक्ट की गई ऐस्टीमेटेड लिस्टिंग प्राइस में 125% का अंतर है। यदि मार्केट के खिलाड़ियों का यह पूर्वानुमान सही निकला तो जो कोई भी इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने में सफल हो जाएगा उसे सिर्फ 7 दिन में अपने इन्वेस्टमेंट पर 125% हाई रिटर्न प्राप्त होगा। 

About Shivalic Power Control Limited in Hindi

शिवालिक पावर कंट्रोल लिमिटेड की स्थापना सन 2004 में हुई थी। Mr. Amit Kanwar Jindal and Mrs. Sapna Jindal इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस फरीदाबाद बल्लभगढ़ में है। यह कंपनी इलेक्ट्रिक पैनल्स बनाने का काम करती है। कंपनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में PCC Panels, IMCC Panels, Smart Panels, MCC Panels, DG synchronisation panels, Outdoor panels, HT Panels up to 33KV, VFD Panels, Power Distribution Boards, Bus Duct and LT & HT APFC Panels शामिल है। 

L&T, Siemens, Schneider Electric, and TDK द्वारा इस कंपनी को इलेक्ट्रिक पैनलों के निर्माण के लिए अधिकृत किया गया है। भारत के अलावा इस कंपनी का कारोबार 15 से ज्यादा विदेशी इंडस्ट्रियल एरिया में फैला हुआ है। जिनमें नेपाल, बांग्लादेश और अफ्रीकी देश जैसे युगांडा, केन्या, नाइजीरिया और अल्जीरिया शामिल हैं। कंपनी की प्रोडक्शन यूनिट भी फरीदाबाद, बल्लभगढ़ हरियाणा राज्य में स्थित है और इस यूनिट की ईयरली प्रोडक्शन कैपेसिटी 10000 वर्टिकल है। कंपनी में स्थाई कर्मचारियों की संख्या 180 है। 

Shivalic Power Control Limited Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 44.3% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 309.78 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। यह एक बहुत बड़ा नंबर है जो इन्वेस्टर्स को आकर्षित करता है। कंपनी के ऊपर टोटल उधारी 33 करोड रुपए है और कंपनी स्टॉक मार्केट में 64 करोड रुपए का इन्वेस्टमेंट मांगने आई है। मैनेजमेंट ने बताया है कि इन्वेस्टर के पैसों से कंपनी अपना कारोबार बढ़ाएगी और चालू पूंजी की जरूरत को पूरा करेगी।

Shivalic Power Control IPO Opening,Closing, Listing date 

  • IPO Open Date - Monday, June 24, 2024
  • IPO Close Date - Wednesday, June 26, 2024
  • Basis of Allotment - Thursday, June 27, 2024
  • Initiation of Refunds - Friday, June 28, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Friday, June 28, 2024
  • Listing Date - Monday, July 1, 2024 

Shivalic Power Control IPO Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹95 to ₹100 per share
  • Lot Size - 1200 Shares
  • Investment - ₹120,000
  • GMP Trend - 125% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!