Upcoming IPO GMP - सिर्फ ₹15000 में 322 करोड़ रेवेन्यू वाली फर्नीचर कंपनी में साझेदारी का मौका

Bhopal Samachar
₹15000 में लग्जरी सोफा नहीं आता लेकिन इसी ₹15000 में आप लग्जरी और अल्ट्रा लग्जरी फर्नीचर बनाने वाली फर्नीचर कंपनी के कारोबार में साझेदारी कर सकते हैं। आपको कोई काम नहीं करना है। कंपनी का फायदा होगा तो आपका फायदा होगा और यदि कंपनी का घाटा हुआ तो आप अपना इन्वेस्टमेंट वापस निकाल लेना। इसके अलावा सिर्फ 7 दिन में लगभग 38% मुनाफा कमा सकते हैं क्योंकि कंपनी का आईपीओ आने वाला है और GMP 38% चल रहा है। 

About Stanley Lifestyles Limited in Hindi

स्टैनली लाइफस्टाइल्स लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2007 में हुई थी। Sunil Suresh and Shubha Sunil इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। इनका ऑफिस बेंगलुरु में है। यह कंपनी "Stanley" ब्रांड नाम के साथ Super-premium, Luxury and Ultra-luxury फर्नीचर का निर्माण करती है। दिनांक 31 दिसंबर 2023 की स्थिति में बेंगलुरु के अलावा चेन्नई, नई दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में इस कंपनी के 38 स्टोर हैं। सभी स्टोर या तो कंपनी द्वारा संचालित है अथवा कंपनी के स्वामित्व के हैं। अर्थात कोई डीलरशिप नहीं है। इसे COCO बिजनेस मॉडल कहा जाता है। इसके अलावा 11 राज्यों के 21 शहरों में कंपनी के टोटल 24 स्टोर संचालित हैं जो फ्रेंचाइजी ओन्ड और फ्रेंचाइजी ऑपरेटेड है। इसे FOFO बिजनेस मॉडल कहा जाता है। 

Stanley Lifestyles Limited Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 42.94% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 50.64% की वृद्धि हुई है। किसी भी कंपनी में यदि रेवेन्यू की तुलना में PAT ज्यादा होता है तो माना जाता है कि मैनेजमेंट को फायदा कमाना आ गया है और कंपनी का भविष्य अच्छा है। 

Stanley Lifestyles IPO Opening,Closing, Listing date 

  • IPO Open Date - Friday, June 21, 2024
  • IPO Close Date - Tuesday, June 25, 2024
  • Basis of Allotment - Wednesday, June 26, 2024
  • Initiation of Refunds - Thursday, June 27, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Thursday, June 27, 2024
  • Listing Date - Friday, June 28, 2024 

Stanley Lifestyles IPO Investment, GMP Trend

  • Face Value - ₹2 per share
  • Price Band - ₹351 to ₹369 per share
  • Lot Size - 40 Shares
  • Investment Min - ₹14,760
  • GMP Trend - 37.94%

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 


विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!