Upcoming IPO GMP 51% - पश्चिम बंगाल की प्लाईवुड बनाने वाली कंपनी

Bhopal Samachar
पश्चिम बंगाल की प्लाईवुड बनाने वाली कंपनी पिछले 22 साल से बाजार में कारोबार कर रही है। पिछले 3 साल से उसकी ग्रोथ लगातार समान रूप से बढ़ रही है। ग्रे मार्केट में 51% पर ट्रेडिंग हो रही है। यदि यही स्थिति रही तो जो भी इस कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब करेगा उसे सिर्फ 7 दिन में 51% का मुनाफा हो सकता है। 

About Sylvan Plyboard India Ltd in Hindi 

इस कंपनी की स्थापना सन 2002 में हुई थी। M/s. Singh Suppliers Private Limited, Mr Anand Kumar Singh, Mr Jai Prakash Singh, Mrs Shakuntala Singh and Mrs Kalyani Singh कंपनी के प्रमोटर्स है। कंपनी का ऑफिस हुगली पश्चिम बंगाल में है। यह कंपनी Plywood, Block board, Flush door, Veneer and Sawn timber का निर्माण करती है। इस कंपनी का भारत के 13 राज्यों में 223 डीलरों का नेटवर्क है। जून 2024 की स्थिति में कंपनी में टोटल 817 कर्मचारी काम कर रहे थे। 

Sylvan Plyboard (India) Ltd Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 15.17% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 15.57% की वृद्धि हुई है। कंपनी के ऊपर बैंक लोन और बाजार की उधारी मिलाकर टोटल 64 करोड रुपए का कर्जा है और इसके विरुद्ध कंपनी के पास 217 करोड रुपए की संपत्ति है। इस आईपीओ के जरिए पब्लिक से 28 करोड रुपए का इन्वेस्टमेंट कलेक्ट करने आई है। पिछले 3 साल से कंपनी का रेवेन्यू और प्रॉफिट समान गति से बढ़ रहा है। शायद यही कारण है कि ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयर्स प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। 

Sylvan Plyboard IPO - Opening, Closing, Listing date 

  • IPO Open Date - Monday, June 24, 2024
  • IPO Close Date - Wednesday, June 26, 2024
  • Basis of Allotment - Thursday, June 27, 2024
  • Initiation of Refunds - Friday, June 28, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Friday, June 28, 2024
  • Listing Date - Monday, July 1, 2024 

Sylvan Plyboard IPO - Investment, GMP trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price - ₹55 per share
  • Lot Size - 2000 Shares
  • Investment - ₹110,000
  • GMP trend - 50.91%
कंपनी ने ₹10 मूल्य के शेयर्स के लिए आईपीओ प्राइस ₹55 मांगा है। ग्रे मार्केट में दिनांक 19 जून को ₹15 प्रीमियम पर इस कंपनी के शेयर्स की ट्रेडिंग शुरू हुई। 22 जून को प्रीमियम की राशि बढ़कर 28 रुपए हो गई है। यह आईपीओ दिनांक 24 जून को ओपन और 26 जून को क्लोज होगा। तब तक प्रीमियम की राशि में परिवर्तन भी हो सकता है लेकिन यदि आज 23 जून सुबह 9:00 बजे तक कंटिन्यू रहती है तो नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में इस कंपनी के आईपीओ की Estimated Listing Price 83 रुपए होगी। यानी इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने वाले लोगों को जो शेर ₹55 में मिलेगा। शेयर मार्केट में पहले ही दिन उसका मूल्य ₹83 रुपए होगा। यदि एलॉट हुए सभी शेयर्स पहले ही दिन बेच दिए तो सिर्फ 7 दिन में 50.91% का मुनाफा हो जाएगा।  

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!