Upcoming IPO GMP Trend 50% कमाई का मौका, 15 राज्य, 3 देशों में कारोबार

Bhopal Samachar
यह दक्षिण भारत की एक ऐसी कंपनी का आईपीओ है जिसने पिछले 1 साल में रिकॉर्ड स्थापित किया है। कंपनी जितने घाटे में चल रही थी उससे ज्यादा फायदे में और चालू वित्तीय वर्ष में यह मुनाफा और ज्यादा बढ़ने वाला है। यही कारण है कि ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयर्स के लिए 50% प्रीमियम पर कारोबार हो रहा है। इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने वाले इन्वेस्टर्स को ₹54 के मूल्य पर कंपनी के शेयर्स मिलेंगे जबकि Estimated Listing Price 81 रुपए है। यानी जिसने भी इस आईपीओ को सब्सक्राइब कर लिया उसे सिर्फ 7 दिन में 50% मुनाफा होने की संभावना है। 

About Dindigul Farm Product Limited in Hindi

डिंडीगुल फार्म प्रोडक्ट लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2023 में हुई थी। R Rajasekaran, Rajadharshini Rajasekaran and Indrayani Biotech Limited इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस तमिलनाडु राज्य के डिंडीगुल जिले में है। जैसा कि नाम से स्पष्ट है या कंपनी डेयरी प्रोडक्ट का बिजनेस करती है, जिसमें दूध, मिल्क पाउडर, मक्खन और बच्चों के लिए स्पेशल मिल्क पाउडर शामिल है। कंपनी की प्रोडक्शन यूनिट 15 एकड़ के क्षेत्र में फैली हुई है। इस कंपनी से आसपास के 4000 से ज्यादा पशुपालक किसान जुड़े हुए हैं। इस कंपनी के प्रोडक्ट्स ENNUTRICA और Activday ब्रांड नाम से बाजार में पहचाने जाते हैं। कंपनी भारत के 15 से अधिक राज्य और भारत के बाहर तीन देशों में अपने प्रोडक्ट सप्लाई कर रही है। 

Dindigul Farm Product Limited Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 188.19 प्रतिशत और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 225.16% की वृद्धि हुई है। चालू वित्तीय वर्ष में 31 दिसंबर तक की स्थिति में कंपनी की संपत्ति लगभग दुगनी हो रही है प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में इस बार भी अच्छी वृद्धि की संभावना है। नेटवर्क भी नेगेटिव 16 करोड़ से पॉजिटिव चार करोड़ के करीब हो गई है। जबकि बैंक लोन अथवा बाजार की उधारी 23 करोड़ से घटकर 22 करोड़ हो गई है। 

EnNutrica IPO - Opening, Closing, Listing date 

  • IPO Open Date - Thursday, June 20, 2024
  • IPO Close Date - Monday, June 24, 2024
  • Basis of Allotment - Tuesday, June 25, 2024
  • Initiation of Refunds - Wednesday, June 26, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Wednesday, June 26, 2024
  • Listing Date - Thursday, June 27, 2024 

EnNutrica IPO, Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹51 to ₹54 per share
  • Lot Size - 2000 Shares
  • Investment - ₹108,000
  • GMP Trend - 50% 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!