UPCOMING IPO GMP WATCH - सिर्फ ₹15000 में मुंबई के छाबरिया परिवार की कंपनी में साझेदारी

Bhopal Samachar
मुंबई का छाबरिया परिवार 35 साल से एक इंडस्ट्री के सबसे चर्चित प्लेयर्स में से एक है। आप उनकी कंपनी का नाम जानते हो या ना जानते हो परंतु उनकी कंपनी के ब्रांड को पूरे भारत में लगभग हर कोई जानता है। इसी कंपनी का आईपीओ आने वाला है। सिर्फ ₹15000 में आप उनकी कंपनी में साझेदार बन सकते हैं। छाबरिया परिवार के बिजनेस से मुनाफा प्राप्त कर सकते हैं। आईपीओ 25 तारीख को ओपन होगा। 

About Allied Blenders and Distillers Limited in Hindi 

ABD - Allied Blenders and Distillers Limited एक 35 साल पुरानी भारतीय कंपनी है जो विदेशी शराब बनाती है। ऑफीसर्स चॉइस इसका सबसे लोकप्रिय ब्रांड है। 2016 से लेकर 2019 तक यह दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाला ब्रांड था। इस कंपनी के प्रमोटर्स Kishore Rajaram Chhabria, Bina Kishore Chhabria, Resham Chhabria Jeetendra Hemdev, Bina Chhabria Enterprises Private Limited, BKC Enterprises Private Limited, Oriental Radios Private Limited, and Officer's Choice Spirits Private Limited है। मुंबई शहर में इस कंपनी को छाबरिया परिवार की कंपनी कहा जाता है। 

Allied Blenders and Distillers Limited Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 1.27% की कमी आई है लेकिन प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 8.47% बढ़ गया है। शायद यही कारण है कि ग्रे मार्केट में इस कंपनी को पॉजिटिव वैल्यूएशन मिल रहा है। 

Allied Blenders IPO Opening, Closing, Listing date 

  • IPO Open Date - Tuesday, June 25, 2024
  • IPO Close Date - Thursday, June 27, 2024
  • Basis of Allotment - Friday, June 28, 2024
  • Initiation of Refunds - Monday, July 1, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Monday, July 1, 2024
  • Listing Date - Tuesday, July 2, 2024 

Allied Blenders IPO Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹2 per share
  • Price Band - ₹267 to ₹281 per share
  • Lot Size - 53 Shares
  • Investment Min - ₹14,893 
  • Investment Max - ₹193,609
  • GMP Trend - 24.56% 
कंपनी इन्वेस्टर से 1500 करोड रुपए इन्वेस्टमेंट चाहती है। इसमें से 500 करोड रुपए के शेयर्स कंपनी के प्रमोटर्स बेच रहे हैं। जबकि 1000 करोड रुपए के फ्रेश शेयर जारी किए जाएंगे। कंपनी ने ₹2 मूल्य के शेयर के लिए IPO Price 267-281 रुपए मांगी है। दिनांक 21 जून को IPO Price ओपन हुई और इसी दिन ग्रे मार्केट में ₹69 प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हो गई। आईपीओ 25 तारीख को ओपन होगा और 27 जून को क्लोज होगा। तब तक GMP में कई बार परिवर्तन हो सकते हैं। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!