Upcoming IPO - टेक्सटाइल कंपनियों के लिए धागा बनाने के धंधे में साझेदारी का मौका

Bhopal Samachar
यदि आपको टेक्सटाइल इंडस्ट्री के बारे में नॉलेज है अथवा आपके पास कोई ऐसा सोर्स है जो आपको सही जानकारी दे सकता है तो आप इस आईपीओ का फायदा उठा सकते हैं। यह कंपनी वह धागा बनती है जिससे कपड़े बनाए जाते हैं। कंपनी ने हाल ही में सफलता की ओर दौड़ लगाना शुरू किया है, लेकिन उसकी पीठ पर बैंक लोन अथवा बाजार की उधारी का भार भी है। इसलिए कंपनी के खाते और उससे कहीं ज्यादा कंपनी के प्रमोटर्स की कुंडली की जांच करना बहुत जरूरी है। या तो यह आईपीओ आपको मालामाल कर देगा, अन्यथा अपना इन्वेस्टमेंट बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। 

About United Cotfab Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना सन 2015 में हुई थी। Mr. Nirmalkumar Mangalchand Mittal and Mr. Gagan Nirmalkumar Mittal इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस अहमदाबाद गुजरात में है। यह कंपनी टेक्सटाइल इंडस्ट्री के लिए Open-end Yarn का निर्माण करती है। Open-end Yarn एक प्रकार का सूत (कपड़े बनाने वाला धागा) होता है। इससे डेनिम, कारपेट, रग्स और तौलिए आदि बनाए जाते हैं। कंपनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में Open End Cotton Yarn एवं Cotton Yarn दोनों शामिल है। Cotton Yarn से शर्ट, पेंट, चादर इत्यादि बनाए जाते हैं। कंपनी के पास जो प्रोडक्शन यूनिट है उसकी प्रतिवर्ष अधिकतम क्षमता लगभग 9125 (MT) है। 

United Cotfab Limited Financial Information 

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 17945.52% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स (PAT) में 6121.46% वृद्धि हुई है। यह बेहद बड़ा नंबर है, लेकिन इस प्रकार की ग्रोथ शानदार साल नहीं बनी रहती। सफलता के इस नंबर के साथ बैंक लोन और बाजार की उधारी का नंबर भी बढ़ गया है। 7 करोड़ से 38 करोड़ और अब 47 करोड़ से अधिक हो गई है। 

United Cotfab IPO Opening Closing Listing date 

  • IPO Open Date - Thursday, June 13, 2024
  • IPO Close Date - Wednesday, June 19, 2024
  • Basis of Allotment - Thursday, June 20, 2024
  • Initiation of Refunds - Friday, June 21, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Friday, June 21, 2024
  • Listing Date - Monday, June 24, 2024 

United Cotfab IPO Price Investment GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price - ₹70 per share
  • Lot Size - 2000 Shares 
  • Investment - ₹140,000
  • GMP Trend - 25.71%
ग्रे मार्केट में शुरुआत के 2 दिन (7-8 जून) कोई रिस्पांस नहीं किया था। 9 जून को पहली बार 21.43% और 10 जून को 25.71% प्रीमियम घोषित हुआ है। आईपीओ की ओपनिंग 13 जून को और क्लोजिंग 19 जून को है। क्लोजिंग की तारीख तक इसमें कई परिवर्तन आ सकते हैं। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!