ZERODHA KITE APP में इस महीने दूसरी बार टेक्निकल ग्लिच, इन्वेस्टर्स भड़के, लाखों का नुकसान

स्टॉक मार्केट ब्रोकिंग फॉर्म जीरोधा की ट्रेडिंग एप्लीकेशन KITE में इस महीने में दूसरी बार टेक्निकल ग्लिच की शिकायत सामने आई है। अचानक स्क्रीन फ्रिज हो गई और 15 मिनट तक इन्वेस्टर ट्रेड नहीं कर पाए। आज दूसरी बार यह तकनीकी गड़बड़ी उसे समय हुई जब इन्वेस्टर्स मार्केट से मुनाफा कमा रहे थे। इसलिए इन्वेस्टर जीरोधा पर काफी भड़क गए हैं और सोशल मीडिया X पर अपनी नाराजगी प्रकट कर रहे हैं। 

लोग खुलेआम अपना ब्रोकर बदलने की बात कर रहे हैं

बताया गया है कि पिछले 15 दिनों में या दूसरा आउटेज है। जीरोधा की मोबाइल एप्लीकेशन ने उसे समय काम करना बंद किया जब डेली ट्रेडिंग करने वाले इन्वेस्टर्स मुनाफा कमाने की रणनीति पर काम कर रहे थे। इससे पहले भी दिनांक 3 जून को लोकसभा चुनाव एग्जिट पोल के बाद जब सेंसेक्स और निफ्टी रिकॉर्ड हाई की तरफ बढ़ रहे थे तब भी जीरोधा के मोबाइल एप्लीकेशन ने अचानक काम करना बंद कर दिया था। लोग सवाल कर रहे हैं कि, जब भी मार्केट हाई होता है तो जीरोधा काम करना बंद कर देता है। ऐसा क्यों किया जा रहा है। लोग खुलेआम अपना ब्रोकर बदलने की बात कर रहे हैं। एक ब्रोकर ने तो अपना पूरा विज्ञापन अभियान इसी बात पर बना दिया है। उसे ब्रोकर ने दावा किया है कि उसकी मोबाइल एप्लीकेशन काम करते-करते अचानक बंद नहीं होती। स्पष्ट है कि उसका इशारा जीरोधा की तरफ है। 

आज 5 कंपनियों के आईपीओ की क्लोजिंग थी

आज भारत के स्टॉक मार्केट में जहां एक तरफ डेली ट्रेडिंग करने वाले इन्वेस्टर पैसा कमा रहे थे वहीं दूसरी तरफ पांच ऐसी कंपनियों की आईपीओ की क्लोजिंग थी जिनका जीएमपी 25 से लेकर 100% तक था। 
  • GEM Enviro IPO 96.00% 
  • DEE Development Engineers IPO 46.80% 
  • Durlax Top Surface IPO 100.00% 
  • Falcon Technoprojects India IPO 10.87% 
  • Aasaan Loans IPO 25.00%  

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !